- Advertisement -

सुल्तानपुर-बल्दीराय/-मतदान जागरूकता रैली निकाल कर किया लोगों को जागरूक*

0 229

*मतदान जागरूकता रैली निकाल कर किया लोगों को जागरूक* *सुधा फाउंडेशन के तत्वाधान में मतदान जागरूकता रैली का आयोजन*
बल्दीराय/सुल्तानपुर
तहसील बल्दीराय अंतर्गत सामाजिक संगठन सुधा फाउंडेशन के बैनर तले चुनावी महा पर्व के अवसर पर मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई।
राममिलन सालिकराम ज्ञानोदय इंटर कॉलेज बल्दीराय से प्रारंभ होकर बल्दीराय बाजार व कस्बा से होते हुए पुनः राममिलन सालिकराम इंटर कॉलेज में वापस आ कर रैली का समापन हुआ।
*इस मौके पर संगठन की फाउंडर मेम्बर शुधा सिंह ने बताया कि*
मतदाता जागरूकता रैली निकालना सुधा फाउंडेशन का मकसद मतदान के प्रति लोगों को जागरूक करना था जिससे लोगों को मतदान करने के लिए उत्साहित किया जा सके और लोग मतदान करने के लिए बढ़-चढ़कर हिस्सा ले सके। जिससे मतदान का औसतन प्रतिशत बढ़ सके और लोग वोट के महत्व को समझे और वोट को बोझ न समझकर वोट की अनमोल कीमत को समझें।अक्सर मतदाता यह सोचकर घर बैठ जाते हैं कि मेरी एक वोट देने न देने से क्या होगा जबकि व्यक्ति का एक वोट देश की दिशा और दशा बदल सकता है । *सुधा सिंह ने एक अपील सबसे किया कृपया नोटा का प्रयोग न करें किसी समस्या का समाधान नोटा से नहीं निकल सकता*।

- Advertisement -

रैली कार्यक्रम में राममिलन सालिकराम इंटर कॉलेज के छात्र-छात्राओं एवं कॉलेज के स्टाफ के साथ साथ बहुत से संभ्रांत लोग शामिल हुए और सुधा फाउंडेशन के द्वारा उठाए गए इस महान कार्य को सराहना की गई।
Imtiyaz khan baldiray

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.