- Advertisement -

रायबरेली-आश्वासन के बाद भी नहीं बना स्पीड ब्रेकर, प्रशासन की लापरवाही, एक और बड़ा हादसा

0 508

आश्वासन के बाद भी नहीं बना स्पीड ब्रेकर, प्रशासन की लापरवाही, एक और बड़ा हादसा

पिकअप और रोडवेज बस मे भिड़ंत, चालक घायल

- Advertisement -

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

खीरों(रायबरेली)- खीरों विकास क्षेत्र के भीतरगाँव मे रोडवेज बस और पिकअप मे जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमे पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और बस चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल पिकअप चालक को एम्बुलेन्स की मदद से सीएचसी खीरों पंहुचाया, जंहा पर घायल का इलाज किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार खीरों क्षेत्र के भीतरगाँव मे रोडवेज बस और पिकअप मे जोरदार टक्कर हो गयी, जिसमे पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और बस चालक मौके से फरार हो गया। बताते चले कि रविवार की सुबह करीब 7 बजे गुरुबक्सगंज से खीरों की तरफ जा रही पिकअप यूपी 77 एएन 7918 और उधर खीरों से गुरुबक्सगंज की तरफ जा रोडवेज बस यूपी 72 टी 9936 दोनों आमने- सामने भिड़ गयी जिसमे पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और बस चालक मौके पर से फरार हो गया। सूचना पर पंहुची पुलिस ने वंहा पर मौजूद ग्रामीणों की मदद से घायल पिकअप चालक को एम्बुलेन्स की मदद से सीएचसी खीरों पंहुचाया, जंहा पर घायल का इलाज किया जा रहा है। इधर ग्रामीणो ने ब्रेकर बनवाने के लिए रोड को पूरी तरह जाम कर दिया। मौके पर पंहुची पुलिस व प्रधान प्रतिनिधि के समझाने पर करीब एक घंटे बाद जाम खुल सका।

आपको बताते चले कि इससे पहले भी बिना ब्रेकर के कई ऐसे ही एक्सिडेंट हो चुके है। अभी हाल मे ही 1 नवंबर को एक भयानक एक्सिडेंट हुआ था जिसमे एक बोलेरों यूपी 33 टी 3296 ने एक स्कूल जा रहे छात्र को टक्कर मार दी थी जिसमे छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसपर ग्रामीणों ब्रेकर बनवाने की मांग को लेकर हाइवे जाम कर दिया था। जिसपर सीओ लालगंज ने ब्रेकर बनाने का पूरा आश्वासन ग्रामीणो को दिया था जिसके बाद ही आवागमन बाधित हो सका था लेकिन अभी तक ब्रेकर नही बने जिसमे प्रसासन की घोर लापरवाही है इस जगह पर बिना ब्रेकर के आएदिन एक्सिडेंट होते रहते है। बतादें कि इस चौराहे मे एक इंटर कॉलेज, एक पूर्व माध्यमिक विद्यालय, एक प्राथमिक विद्यालय व पाँच अन्य विद्यालय है, जिसमे सभी बच्चे इसी चौराहे से होकर जाते है और इस जगह स्पीड ब्रेकर न बनना किसी बड़ी दुर्घटना को घटित होने का संकेत दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.