- Advertisement -

यूपी/सुल्तानपुर-70 सालों में जो काम कांग्रेसी सरकारों ने नहीं किया वह प्रधानमंत्री ने चुटकियों में कर दिखाया :रेखा बरनवाल

0 279

70 सालों में जो काम कांग्रेसी सरकारों ने नहीं किया वह प्रधानमंत्री ने चुटकियों में कर दिखाया :रेखा बरनवाल

- Advertisement -

- Advertisement -

सुल्तानपुर -लंभुआ विधानसभा के वेदूपारा ग्राम में जनसंपर्क कर सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए पार्टी के पक्ष में जनमानस को संबोधित करते हुए ,भाजपा नेत्री रेखा बरनवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ,सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से सभी वर्ग में प्रसन्नता है।
फिर भी विपक्षी अनर्गल प्रलाप कर रही है ।
समाज सेविका श्रीमती रेखा बरनवाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में 70 साल शासन करने वाली पार्टी ने जो विकास नहीं किया! उसे प्रधानमंत्री मोदी ने एक ही कार्यकाल में कर दिखाया ,उन्होंने कहा कि योजनाओं में उज्जवला को ही लिया जाए तो जिन गरीब परिवारों को ईंधन के अभाव में भोजन नहीं मिल पाता था ,अब उज्जला गैस योजना के तहत गैस सिलेंडर निःशुल्क मिल जाने से भोजन बनना आसान हो गया। श्रीमती रेखा बरनवाल ने किसानों के संबंध में कहा! कि कृषि उत्पाद बढ़ाने के लिए रसायनिक उर्वरक से लेकर कृषि यंत्र, फसल बीमा योजना, सहित कई योजनाएं संचालित हैं, जिनके बलबूते उन में खुशहाली है ।
रेखा बरनवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी- पार्टी के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनों को साकार करने के लिए प्रयासरत है ।वह दिन जल्दी आएगा जब निचले पायदान पर खड़े हर व्यक्ति का विकास होगा ।इस तरह घर-घर जाकर श्रीमती रेखा बरनवाल ने सरकार की योजनाओं को बताया, और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मिली ,और कहा कि आप भी जनसंपर्क कर सभी जनों को योजनाओं की जानकारी दें! ताकि हर व्यक्ति लाभार्थी हो श्रीमती रेखा बरनवाल ने सरकार की योजनाओं की किताब सभी लोगों को वितरित किया ,और कहा कि सरकार की योजनाओं को पढ़कर और पढ़ा कर सभी लोगों तक जानकारी पहुंचाने में मदद करें। साथ में लतीफ भाई ,अलीम भाई, शाहिद भाई ,सदा सुख अग्रहरी ,विशाल आदि कई लोग श्रीमती रेखा बरनवाल के साथ जनसंपर्क में मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.