- Advertisement -

KDNEWS/सुल्तानपुर-यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट में मेधवियों को डीएम व एसपी द्वारा किया गया सम्मानित।

0 132

यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट में मेधवियों को डीएम व एसपी द्वारा किया गया सम्मानित।

- Advertisement -

        सुलतानपुर 08 सितम्बर/जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती व पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीना ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में अमर उजाला के तत्वाधान में आयोजित यूपी बोर्ड हाईस्कूल व इण्टरमीडिएट के मेधवियों को प्रशस्त्रि पत्र, मेडल व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 
        सम्मान समारोह में माध्यमिक शिक्षा परिषद की वर्ष, 2020 की परीक्षा में जिले के तीन मेधावियों ने स्टेट मेरिट में अपना नाम दर्ज कराया था। हाईस्कूल के टॉपर अंकुश दूबे ने स्टेट मेरिट लिस्ट में 9 वां स्थान हासिल किया है वहीं इण्टरमीडिएट की परीक्षा में जिला टॉप करने वाली आकांक्षा सिंह प्रदेश की मेरिट में 5 वें स्थान पर हैं। जिले में दूसरा स्थान हासिल करने वाली पूजा मौर्या स्टेट की मेरिट लिस्ट में 7 वें स्थान पर हैं। 
        यूपी बोर्ड की हाईस्कूल परीक्षा में जनपद में प्रथम स्थान पर अंकुश दूबे, दूसरे स्थान पर श्रेयांश श्रीवास्तव व तीसरे स्थान पर रहे आदर्श सिंह को तथा इण्टरमीडिएट में प्रथम स्थान प्राप्त आकांक्षा सिंह, दूसरे स्थान पर पूजा मौर्या व तीसरे स्थान पर छवि तिवारी को डीएम व एसपी ने स्मृति चिन्ह, मेडल तथा प्रशस्त्रि पत्र देकर सम्मानित किया। डीएम व एसपी ने मेधावी छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए अन्य छात्र/छात्राओं को इनसे सीख लेने की नसीहत दी। 

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स, जिला विद्यालय निरीक्षक एस0के0 तिवारी, जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी पन्नालाल सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.