Awadhitak

- Advertisement -

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर मिट्टी ढो रहे डम्फर की बेतहाशा स्पीड़ पर कब लगेगा विराम,बीती रात हादसे में बाइक सवार की जल कर हुई मौत।

0 411

सुल्तानपुर जनपद में बन रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में मिट्टी ढोने के लिए लगे डम्फर की बेतहाशा स्पीड़ से चलाने पर कई बार घटनाएं दुर्घटनाए सामने आई हैं, ऐसा भी नही की इसकी शिकायत नही हुई है , इसके बारे में स्थानीय लोग कई बार जिलाधिकारी से लेकर पुलिस अधीक्षक तक शिकायत कर चुके है लेकिन नतीजा सिफर निकलता है।बताते चलें कि बीती रात लगभग 9 बजे कटका बाजार की तरफ से आ रही बेतहाशा डंपर ने कूरेभार क्षेत्र के गुप्तरगंज बाजार के मिरदास पुर चौराहे के पास मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिसमे डम्फर के सामने मोटरसाइकिल के साथ सवार भी फंस गया। लगभग 100 मीटर तक घसीटने के बाद मोटरसाइकिल और डम्फर में आग लग गई जिसमें मोटरसाइकिल सवार की आग जल कर मौत हो गई साथ ही एक व्यक्ति घायल हो गया,मौका देख कर डम्फर चालक मौके से फरार हो गया।कटका क्षेत्र के महिला आशापुर गांव के बाइक पर सवार दोनो व्यक्ति बताये जा रहे हैं, घटना होने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि कूरेभार पुलिस को सूचना देने के बाद भी घंटो बाद पहुँची यही हाल कमोवेश अग्निशमन विभाग का भी रहा ,इस बात को लेकर क्षेत्रीय ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त रहा।

- Advertisement -


बेतहाशा भाग रहे डंफर ने बाईक सवार को मारी टक्कर,100मी.घिसटने के बाद लगी डम्फर व बाईक में आग।एक की जल कर हुई मौत।

पूरी खबर के लिए इसे भी पढे

सुल्तानपुर में बुधवार की रात लगभग 9बजे तेज रफ्तार डम्फर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी,इस घटना के चलते बाइक और डम्फर में आग लग गई जिसके चलते बाइक सवार एक युवक की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से झुलस गया। आनन फानन झुलसे युवक को जिला अस्पताल भिजवाया गया। वहीं सूचना देने के बाद भी जब पुलिस काफी देर तक नही पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने अयोध्या प्रयागराज हाइवे पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे।

- Advertisement -

वीओ- दरअसल ये मामला है कूरेभार थानाक्षेत्र के मिरदास पुर के पास का। जहां निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे में लगे एक डम्फर जो कटका बाजार की तरफ से आ रही डम्फर से बाइक की टक्कर हो गई जिसमें आगे की तरफ बाइक और सवार अंदर फस गए।लगभग 100 मीटर घिसटने के बाद बाइक और डम्फर धू धू कर जल उठे। इस घटना में बाइक सवार सुरेन्द्र जायसवाल की मौके पर जलकर मौत हो गई वही अभिषेक जायसवाल नाम का युवक गंभीर रूप से झुलस गया। आनन फानन ग्रामीणों की मदद से अभिषेक को किसी तरह बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया और पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन सूचना के बाद काफी देर तक पुलिस नही पहुँची तो ग्रामीण आक्रोशित हो गए और अयोध्या प्रयागराज हाइवे पर जाम लगा दिया और प्रदर्शन करने लगे। बताया जा रहा है कि बाइक सवार सुरेन्द्र और अभिषेक एक निमंत्रण से वापस लौट रहा था जिसके बाद ये हादसा हो गया। फिलहाल घटना स्थल पर ग्रामीण आक्रोशित हैं वहां वहां तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुये भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात किया गया है।

फिर चली गोली,कई हुए घायल।

Leave a Reply

%d bloggers like this: