- Advertisement -

#सुलतानपुर-सभी #पार्टियों का #जनसंपर्क हुआ तेज, #विनोदसिंह पहुंचे #दीवानी तो #पलकसिंह ने #संभालामोर्चा #पुरानीबाजार में।#देखेरिपोर्ट।

0 561

विधानसभा चुनाव का समर सज कर तैयार हो गया है और सारे रणबांकुरे अपने तीर तरकस लेकर मैदान में आ गए हैं ।जिसमे भाजपा बसपा सपा कांग्रेस समेत सभी दल जनसंपर्क कर रहे हैं इसी कड़ी में भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह का चुनावी अभियान लगातार जारी है। शुक्रवार को सुबह जहां भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विनोद सिंह ने विवेक नगर और निराला नगर में जनसम्पर्क किया तो वही वह नगर के दीवानी परिसर भी पहुंच गए जहां अधिवक्ताओं और वादकारियों के साथ जनसम्पर्क किया। गौरतलब हो कि विनोद सिंह खुद अधिवक्ता हैं और अपनी वकालत की शुरुवात भी उन्होंने यही से की थी। लिहाजा उन्हें अधिवक्ताओं का भरपूर समर्थन मिला।

- Advertisement -


सुलतानपुर-सभी पार्टियों का जनसंपर्क हुआ तेज, विनोद सिंह पहुंचे दीवानी तो पलक सिंह ने संभाला मोर्चा पुरानी बाजार में।

इस दौरान विनोद सिंह ने कहा कि योगी जी जैसा मुख्यमंत्री न ही आज तक हुआ है और न ही होगा। उन्होंने साफ कहा आने वाले समय मे जब सुशासन के लिये इतिहास लिखा जायेगा तो योगी जी का नाम सबसे ऊपर लिखा जायेगा। उन्होंने कहा चाहे विकास की बात हो या अपराधियों पर पर अंकुश लगाने की, योगी आदित्यनाथ जैसा नेता आज तक नही हुआ। देश मे पीएम मोदी और प्रदेश में सीएम योगी की डबल इंजन सरकार ने विकास की जो परिपाटी तैयार की है आने वाले समय में उसे पार करना किसी के बस की बात नही। वहीं दीवानी के बार एसोशिएसन कक्ष में अधिवक्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया।जिसमें कई वरिष्ठ एवं जूनियर अधिवक्ता शामिल रहे। अधिवक्ताओं द्वारा दीवानी में मिल रहे स्नेह और समर्थन ने विनोद सिंह सिंह भाव विभोर कर दिया।

- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#हिंदूयुवावाहनीजिलाउपाध्यक्ष ने #विवादास्पदबयान के #वायरल हुए वीडियो पर केडीन्यूज़ पर दिया बयान, कहा कि #मेराबयान कुछ भी नही है गलत।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-हिंदू युवा वाहनी जिलाउपाध्यक्ष के हुए वीडियोवायरल पर कहा कि मेरा बयान कुछ भी नही है गलत।

Leave A Reply

Your email address will not be published.