- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#जनपद के #पूर्वविधायक ने #फूंकाबग़ावत का #विगुल,#विधानसभासीट किसी और को दिए जाने पर #लियाफैसला,देखे #वीडियोरिपोर्ट।

0 818

ANCHOR-सुलतानपुर में समाजवादी पार्टी की मुश्किलें थमने का नाम नही ले रही हैं। हाल ये है कि टिकट न मिलने से नाराज पूर्व सपा विधायक रामचन्द्र चौधरी ने बगावत शुरू कर दी है। सपा प्रत्याशी के विरोध में नामांकन पत्र खरीदने पहुंचे रामचंद्र चौधरी ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुये कहा कि मुलायम सिंह ग्रुप के लोगों के टिकट काट दिए जा रहे हैं।

- Advertisement -


जनपद के पूर्व विधायक ने फूंका बग़ावत का विगुल, सुल्तानपुर

दरअसल जिले की कादीपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी ने हाल में बसपा छोड़ कर आये भगेलूराम को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। इसी बात से पूर्व विधायक रामचंद्र चौधरी खासा नाराज हैं। टिकट न मिलने पर पहले तो उन्होंने लखनऊ में जाकर विरोध दर्ज करवाया। वहां दाल न गली तो आज नामांकन पत्र खरीदने कलेक्ट्रेट पहुंच गए। पूर्व विधायक ने साफ कहा कि वे हर हाल में कादीपुर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे, किसी दल का साथ मिला तो ठीक अन्यथा निर्दलीय नामांकन ही कर देंगे। पूर्व विधायक ने आरोप लगाया कि सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव मुलायम सिंह के ग्रुप के लोगों का टिकट काट दे रहे हैं।

बाइट- रामचन्द्र चौधरी- पूर्व सपा विधायक कादीपुर।

- Advertisement -

#सुल्तानपुर- जनपद में #विधानसभाचुनाव2022, दूसरे दिन भी हुई #नामांकनपत्र की खरीद,नहीं हुआ कोई भी #नामांकन।

अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर- #जनपद में दूसरे दिन भी हुई #नामांकनपत्र की खरीद,नहीं हुआ कोई #नामांकन।

Leave A Reply

Your email address will not be published.