- Advertisement -

सुल्तानपुर-सपा प्रत्याशी मो ताहिर खां का क्षेत्र में चल रहा है जनसंपर्क।कुड़वार बाजार में मीडिया से की मुलाकात।

0 525


सुल्तानपुर-सपा प्रत्याशी मो ताहिर खां का क्षेत्र में चल रहा है जनसंपर्क।

- Advertisement -

मंगलवार कुड़वार बाजार में मीडिया से की मुलाकात।

चुनाव प्रचार के दौरान विधानसभा प्रत्याशी पद के दावेदार अपनी-अपनी बातें जनता के बीच रख रहे है। पूर्व सांसद व सपा प्रत्याशी मोहम्मद ताहिर खान एक सेवक के रूप में वर्षों से अपनी सेवा निभाते हुए समाज में हर गरीब तबके के लोगों की मदद करने के लिए तत्पर रहते हैं। इसौली विधानसभा क्षेत्र के नाम से मशहूर कस्बा इसौली में विकास करने करने का वादा करते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि हमारी प्राथमिकता होगी इसौली का विकास करना।कस्बा इसौली किला मस्जिद पर पर सुद्दू शाह की मजार पर माथा टेक कर अपनी व अपने देश की तरक्की व खुशहाली की दुआ माँगी।
उसके बाद पारा बाजार में केंद्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि समाज की मदद करते-करते उन्हें ऐसा लगा कि समाज के लोगों के लिए केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को भी गांव तक पहुंचाएं। इसौली विधानसभा के प्रत्याशी के रूप में वे चुनाव प्रचार में लगे हैं। उनके समर्थन में उनके कार्यकर्ता और उनके चहेती जनता ने पूर्व सांसद मोमोहम्मद ताहिर खान को बताया कि हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेंगे। वहीं पूर्व सांसद मोहम्मद ताहिर खान का कहना है कि जिस तरह पार्टी ने उन्हें मौका दिया है। वे चुनाव में भारी मतों से जीतेंगे और उन्होंने जनता को आश्वासन भी दिया कि जो कार्य अभी तक इसौली विधानसभा में नहीं हुआ है, वह उसे करके दिखाएंगे।
उन्होंने कहा कि इस देश का विकास तभी हो पाएगा, जब गांवो का विकास होगा।जनता द्वारा अगर दिए गया अधिकार कभी विफल नहीं होने देंगे।और इसौली में विकास की गंगा बहाने का काम करेंगे।

- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#सदरविधानसभा क्षेत्र में #भाजपाप्रत्याशी #राजबाबूउपाध्याय से हुई मुलाकात, सदर क्षेत्र में के.डी न्यूज़ का चल रहा है #कार्यक्रम।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुलतानपुर-सदर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राज बाबू उपाध्याय से हुई मुलाकात।

Leave A Reply

Your email address will not be published.