- Advertisement -

सुल्तानपुर-हिजाब का मसला मेरा आपका है लेकिन इस मसले पर सपा-बसपा अपना मुंह तक नहीं खोलते-ओवैसी

0 138

एक है गर्मी में ठंड और बर्फ की बात कर रहे हैं एक यहां के प्रत्याशी हैं अनूप रंगीला इनपर तीन तलाक नही लागू होता-ओवैसी

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी आज सुल्तानपुर जनपद पहुंचे। शहर के खुर्शीद क्लब के मैदान पर पार्टीप्रत्याशी अकरम बेग के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने ओवैसी ने कहा कि उन दलालों से बचो जो लखनऊ और दिल्ली में बैठकर आपके वोटों का सौदा करते हैं।

- Advertisement -

दरअस्ल ओवैसी का यह बयान तब आया है जब कल मौलाना ने कहा था कि हम लोग किसी विशेष पार्टी की हिमायत नहीं कर रहे हैं। हमारा कहना यही है कि जो हमारे कौम के हक में हो और जो दंगे-फसाद रोकने में सक्षम हो, उन्हें वोट दिया जाए।


एक है गर्मी में ठंड और बर्फ की बात कर रहे हैं एक यहां के प्रत्याशी हैं अनूप रंगीला इनपर तीन तलाक नही लागू होता-ओवैसी

सुलतानपुर ब्रेकिंग

एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी पर किया कटाक्ष। बोले, एक 12वीं के बाद इंटर में दे रहे लैपटॉप, दूसरे गर्मी में बढ़ा रहे ठंड, जमा रहे बर्फ। सपा प्रत्याशी अनूप संडा को दिया रंगीला नाम। रंगीला पर नहीं लागू होता तीन तलाक। सपा अल्पसंख्यकों की दलाल पार्टी, मजलिस कर रही अल्पसंख्यकों की हिस्सेदारी की दावेदारी। सपा, बसपा, कांग्रेस को बताया मुस्लिम वोटों का दलाल।

- Advertisement -

ओवैसी ने आगे कहा कि यह वो सौदागर हैं जो पिछले 35-40 साल से अपनी जेबों को भर रहे हैं। अपना फायदा लेकर आपके मुस्तकबिल को बर्बाद कर रहे हैं। ओवैसी ने सीएम पर तंज कसा, कहा मुख्यमंत्री सिर्फ गर्मी की बात करते हैं सर्दी की बात करते हैं। अजीब मामला है यह कहते हैं मई-जून में बर्फ निकाल दूंगा अरे क्या आप मौसम वैज्ञानिक हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा आपको पिछले 30 सालों से डराकर वोट लेती आयी है। आपने सपा-बसपा को वोट दिया-जिसका नतीजा निकला आपकी पीठ पर खंजर मारा गया। आपके बच्चों को शिक्षा नही मिली, रोजगार नही मिला, गरीबी हमारा मुकद्दर बन गया।

उन्होंने आगे कहा सपा बसपा 2014, 2017 और 2019 में भाजपा को नहीं हरा पाए। मुझे मोदी-योगी का डर न दिखाओ-मैं किसी से डरने नहीं वाला।हिजाब का मसला मेरा आपका है लेकिन इस मसले पर सपा-बसपा अपना मुंह तक नहीं खोलते।
ओवैसी ने यूपी के सीएम दावा करते है कि माफिया भाग गया, क्रिमिनल भाग गया। सीएम आदित्यनाथ नही बता सके कि सांसद अतीक अहमद की गाड़ियों पर गोली चलाने वाले कौन लोग थे। किसके रिश्तेदार थे। उन्होंने कहा सीएम आदित्यनाथ को पहले भी बताया है आज भी बता रहा मेरी जुबान चलेगी तो तुम्हारे बोलने पर नहीं चलेगी आदित्यनाथ, मेरी जुबान गरीब और मजलूमों के लिए हमेशा चलेगी। यूपी में आज किसान रात में जागता है कि कहीं उसकी फसल जानवर ना खा लें। यहां शिक्षा पर कोई काम नहीं हुआ,अल्पसंख्यक और गरीब तबका यहां परेशान है।

सुल्तानपुर-बीजेपी के लोग ABCD सुना रहे लेकिन जैसे काका गए हैं वैसे ही बाबा भी जाएंगे-अखिलेश यादव।

अपडेट खबरों के लिए awadhi tak और kd news up यूट्यूब चैनल करे सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के लोग ABCD सुना रहे हैं जैसे काका गए वैसे ही बाबा भी जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.