- Advertisement -

सुल्तानपुर-लंबी कूद एवं दौड़ प्रतियोगिता में पुजारी धाम पर युवाओं ने अपनी अपनी प्रतिभा का किया प्रदर्शन।

0 171

लंबी कूद एवं दौड़ प्रतियोगिता में पुजारी धाम पर युवाओं ने अपनी अपनी प्रतिभा का किया प्रदर्शन।

स्वर्गीय ईश्वर चंद्र की स्मृति में विगत 6 वर्षों से बाबा पुजारी धाम ग्राम, रायपुर मूंगर, सुल्तानपुर में लंबी कूद और दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हर वर्ष 14 मार्च को किया जाता है।
इस वर्ष जूनियर 10 वर्ष की लंबी कूद में क्रमशः कुणाल, बजरंगी भाईजान और दीपू ने पहला दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं 15 वर्ष की उम्र में शिरीस, दिवाकर और एक मात्र बालिका शुभी मिश्रा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
सीनियर लॉन्ग जंप में आलोक चौहान ने 20 फीट 10 इंच की छलांग लगाकर बाजी मारी तो वहीं गत कई वर्षों में इस प्रतियोगिता में अपना जलवा कायम रखने वाले पुजेश यादव ने इस वर्ष भी 20 फिट 6 इंच की छलांग लगाकर दूसरा स्थान और गत वर्ष विजेता शुभम ने 20 फिट 4 इंच की छलांग लगाकर तीसरे नंबर पर रहे।
जूनियर दौड़ में क्रमशः प्रशांत सीरजल एवं कुणाल ने पहला दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया।
सीनियर रेस में गत वर्ष चैंपियन रूपेश ने इस बार भी 400 मीटर की रेस में पहला आशीष ने दूसरा अमित यादव ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इस आयोजन को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पत्रकार श्री शीतला सहाय मिश्रा, श्री हरी सहाय, श्री हरीश चंद्र, त्रिलोकीनाथ मिश्र(पूर्व प्रधान) एवं प्रदीप, दिलीप, आशीष, अनुपम, शैलेष, अनूप मिश्रा एवं अंपायर की भूमिका निभा रहे सुंदरम एवं आदर्श मिश्रा ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए इस आयोजन को सफल बनाया।

- Advertisement -

होली आने के पहले ही एक बार फिर एक दारोग़ा का हुआ वीडियो वायरल, कई बार आ चुके है चर्चा में,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

- Advertisement -

अपडेट खबरों के लिए अवधी तक और kd news up को करें सब्सक्राइब।


होली आने के पहले ही एक बार फिर एक दारोग़ा का हुआ वीडियो वायरल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.