- Advertisement -

होली आने के पहले ही एक बार फिर एक दारोग़ा का हुआ वीडियो वायरल, कई बार आ चुके है चर्चा में,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

0 937

के.डी न्यूज़ के सौजन्य से अवधी तक चैनल पर जल्द आ रहा है होली पर कवियोँ के गीतों की बहार, पहले हम आप को इन चर्चित कवि के गीत के कुछ मुखड़े सुनाते हैं।जिसमें योगी सरकार में इंस्पेक्टर पद पर तैनात कवि धर्मराज उपाध्याय ने बहुत जम कर व्यंग्य किया है। आइये आप सब के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है।


हम आप को जानकारी देते चले कि योगी सरकार यह पुलिस विभाग में इंस्पेक्टर पद पर तैनात कवि धर्मराज उपाध्याय है।

- Advertisement -


होली आने के पहले ही एक बार फिर एक दारोग़ा का हुआ वीडियो वायरल, कई बार आ चुके है चर्चा में,देखे रिपोर्ट।

जो ट्विटर हो या फिर यूट्यूब, फिर चाहे फेसबुक हो या वाट्सए, इन दिनों में उन्नाव के यह दारोगा छाए हुए हैं। इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय की एक एक कविता धूम मचा रही है। वैसे महकमे में उन्हें साथी कविवर कहकर बुलाते हैं। वह हर माहौल में एक पल में कविता बना देते हैं और फिर उसे सुनाते हुए वीडियो इंटरनेट मीडियो के सोशल प्लेटफार्म पर अपलोड भी करते हैं। उन्हें उनकी कविताओं पर हजारों लाइक्स तो मिलते ही है और देखने वाले शेयर भी करते हैं। यूट्यूब पर उनके अकाउंट में कविताओं को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं। अपनी अबधी कविता के लिए मशहूर है ।अभी जल्द में ही वायरल हुई कहूं ना जाओ चच्चा यही खेलव होली यह कविता काफी सुर्खियां बटोर रही है आप भी सुने।

के.डी न्यूज़ के सौजन्य से अवधी तक चैनल पर जल्द आ रहा है होली पर कवियोँ के गीतों की बहार लेकर आ रहा है, पहले हम आप को जनपद के इन चर्चित कवियोँ के गीत के कुछ मुखड़े सुनाते हैं या यह कहे की झलकियां दिखाते हैं। इस कार्यक्रम की पूरी प्रस्तुति जल्द ही अगले अंक में दिखाई जाएगी। देखें झलकियों की वीडियो रिपोर्ट।

- Advertisement -

KD NEWS के ई पेपर में आप का स्वागत है, मार्च माह के दूसरे सप्ताह का पढे ई पेपर,।

सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान हुई बच्चे की मौत के मामले पर सीएमओ का खुलासा कर दिया हैरान,साथ ही दिया नसीहत का संदेश, देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूटयूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर जनपद में पिछले हफ्ते टीकाकरण के दौरान हुई बच्चे की मौत के मामले पर सीएमओ ने कर दिया खुलासा, देखे पूरी रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.