- Advertisement -

सुल्तानपुर-वाहन चेकिंग के दौरान तस्करों ने पुलिस पर ही वाहन चढ़ाने का किया प्रयास, कूद कर पुलिसकर्मियों ने बचाई जान।

0 504

गोसाईगंज पुलिस को कुचलने की कोशिश : वाहन छोड़ तस्कर फरार

सुल्तानपुर : गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बलरामऊ गांव के पास गोवंशों को लेकर जा रहे पिकअप सवार तस्करों ने सोमवार की शाम पुलिस को कुचलने का प्रयास किया। सड़क किनारे कूदकर किसी तरह पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई। भागते समय पिकअप पेड़ से जा टकराई। जिसकी वजह से तस्कर गोवंश व वाहन मौके पर छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने गोवंश व वाहन बरामद करते हुए मामले में केस दर्ज कर तस्करों की तलाश शुरू की है।
सोमवार को शाम उपनिरीक्षक सीताराम यादव सिपाहियों मनीष यादव, सचिन ढाका, विकास यादव और योगेंद्र सिंह के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। मुखबिर से सूचना मिली कि तस्कर पिकअप में गोवंशों को लाद कर वध करने के लिए मोतीगंज से तियरी की तरफ जा रहे है।
पुलिस के मुताबिक उन्होंने मोतीगंज तियरी रोड पर बलरामऊ गांव के पास पिकअप को रोकने का प्रयास किया तो तस्करों ने उन्हें वाहन से कुचलने का प्रयास किया। जिस पर उन्होंने सड़क किनारे कूदकर अपनी जान बचाई। गड्ढे में कूदने की वजह से कांस्टेबल सचिन ढाका और मनीष यादव घायल हो गए। पुलिस टीम ने जब तस्करों का पीछा किया तो पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। थानाध्यक्ष संदीप कुमार राय ने बताया कि तस्कर फरार हो गए हैं। 4 गोवंश के भूसा और खाने का प्रबंध किया गया है । आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी।

- Advertisement -

KD NEWS के ई पेपर में आप का स्वागत है, मार्च माह के अंतिम सप्ताह का पढे ई पेपर, अपडेट खबरों के लिए KD NEWS UP और AWADHI TAK यूट्यूब चैनल व न्यूज़ वेबसाइट पर विजिट करें।

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश-योगी कैबिनेट में 35 जिलों को मिली जगह तो क्यों 40 रह गए खाली हाथ,देखे वीडियो रिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kd news up और awadhi tak यूटयूब चैनल करें सब्सक्राइब।


40 जिलो को क्यों नही मिल पाया योगी के मंत्रिमंडल में जगह,किन किन जिलो को मिला मंत्री पद देखे रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.