- Advertisement -

सरकारी अस्पताल में नही दिखता ऐसा नजारा,हुआ वीडियो वायरल,बीएससी नर्सिंग स्टूडेंट नेहा तिवारी की हो रही हैं चारो तरफ चर्चा,देखे पूरा क्या था माज़रा।

0 805

आपने अस्पतालों की बहुत तस्वीर तो देखी होगी लेकिन हम आपको कुछ अलग तस्वीर दिखाते हैं।आपको लग रहा होगा यह तस्वीर किसी प्राइवेट अस्पताल की होगी या किसी एनजीओ द्वारा चलाए जा रहे अस्पताल की होगी ।लेकिन हम आपको यह बताते हैं यह सरकारी अस्पताल का वीडियो है इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक गए होंगे और चौके भी क्यों ना इस तरह की वीडियो कभी भी सरकारी अस्पतालों में नहीं दिखाई देते हैं लेकिन इस सरकारी अस्पताल ने यह कर दिखाया है।

- Advertisement -


सरकारी अस्पताल में नही दिखता ऐसा नजारा,हुआ वीडियो वायरल,बीएससी नर्सिंग स्टूडेंट नेहा तिवारी की हो रही हैं चारो तरफ प्रसंसा,देखे क्या था पूरा माज़रा।


केडी न्यूज़ टीम ने जब इस वीडियो की हकीकत की पड़ताल करना शुरू किया तो यह वीडियो सुल्तानपुर जनपद के सरकारी अस्पताल की बताया गया इस संबंध मे जब महिला जिला अस्पताल के सीएमएस से बात की तो उन्होंने इस वीडियो के बारे मे अनभिज्ञता जताई। लेकिन इस वायरल वीडियो की सराहना की।

के.डी न्यूज़ की टीम ने पड़ताल जारी रखी तो इस वीडियो की प्रमाणिकता सुल्तानपुर शहर के पुरूष जिला अस्पताल का वीडियो बताया गया। जिसमें स्टाफ नर्सों के द्वारा मरीजों की इस तरह की सेवा की जा रही थी। इस वीडियो के बारे में जब सीएमएस से बात की गई तो उन्होंने इसके बारे में जानकारी दी।

*सुलतानपुर शहर के जिला अस्पताल में कुछ ऐसा भी देखने को मिल रहा है, जो अब से पहले कभी भी कल्पना नही की जा सकती थी, ये किरदार किसी और का नही बल्कि मुख्य चिकित्साधिक्षक डाॅ.एससी कौशल की मेहनत और रातदिन की कोशिशों का ही नतीजा है, सीएमएस डाक्टर कौशल आजकल जिला अस्पताल में दलालों की धरपकड़ से लेकर प्राइवेट एम्बुलेंस संचालकों पर भृकुटी तिरछी कर दिया है, साथ ही संविदा/संबद्ध व नियमित डाक्टरों के क्रियाकलाप को भी तीसरी आंख से देख रहे हैं, मुख्य चिकित्साधिक्षक की माने तो उनका कहना है कि जब सरकार जीवन रक्षक औषधियां, गंभीर बीमारियों के इलाज हेतु सारी व्यवस्थाएं उपलब्ध करवा रही है तो किसी भी डाक्टर को बाहर की दवाइयां लिखने की क्या जरूरत है, उन्होनें कहाकि यदि मेरी जानकारी में ऐसी शिकायतें आती है, तो निश्चित तौर पर कार्रवाई करूंगा। सीएमएस डाॅ.एससी कौशल ने बताया की हम मरीजों के इलाज में लापरवाही बर्दाश्त नही करेंगे। उन्होनें बताया की हमारें स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा वार्ड में भर्ती मरीजों की बेहतर देखभाल के लिए उनकी छोटी से छोटी आवश्यकताओं का ध्यान रखा जाता है, एक महिला मरीज का एक नर्स द्वारा बाल सवांरते हुए एक वीडियो वायरल होने पर, सीएमएस ने बताया की हमारा प्रयास रहता है की अस्पताल में भर्ती मरीज, महिला हो परुष हो या बच्चा हो, उसके देखरेख में हम जो भी कर सकते है, वही करने का प्रयास मात्र है।

- Advertisement -

इस वायरल हुए वीडियो के बारे सीएमएस से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि इस वीडियो में मरीज की सेवा कर रही लड़की सुल्तानपुर पैरामेडिकल बीएससी नर्सिंग की सेकेंडियर की स्टूडेंट नेहा तिवारी हैं जिनका यह मरीज का सेवाभाव करने का वीडियो वायरल हुआ है।

देखे “डॉ साहब सुधर जाइए” का शेष भाग।डॉ साहब ऐसा नही चलेगा, मरीज को सुविधा नहीं मिल रही है,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का देखे जबरदस्त एक्शन,देखे वीडियो रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


देखे “डॉ साहब सुधर जाइए” का शेष भाग,डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का जबरदस्त एक्शन,पेश है वीडियो रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.