- Advertisement -

सुल्तानपुर में दरिन्दगी,7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला।

0 336

सुल्तानपुर में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हैरानी की बात तो ये रही कि ये घटना 4 दिन पहले हुई थी, लेकिन परिजन समझ ही नही सके। वहीं डाक्टरों की सलाह पर परिजनों से पुलिस कप्तान से शिकायत की तो परत दर परत अपने खुलती गई। फिलहाल दुष्कर्म के आरोपी दरिंदे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही पीड़ित बच्ची के इलाज के लिये उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

- Advertisement -


सुल्तानपुर में 7 वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला आया सामने।

दरअसल ये मामला है दोस्तपुर थानाक्षेत्र का। जहां बीते 8 जुलाई को इसी गांव के रहने वाले दरिंदे ने गांव की 7 वर्षीय मासूम को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला। बच्ची घर पहुंची तो परिवार वाले उसे समझ ही न सके। उन्हें लगा कि बच्ची को चोट लग गई है। परिजन उसका इलाज कराने पड़ोसी जनपद अम्बेडकर नगर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे जानकारी दी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। और उन्होंने पुलिस से शिकायत करने के लिये परिजनों से कहा। लेकिन लोकलाज के भय के चलते परिजन शांत हो गए। लेकिन इधर बच्ची की तबियत लगातर बिगड़ती गई।

बाईट- पीड़ित बच्ची रिश्तेदार

वीओ- बीती शाम पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा स्वयं दोस्तपुर कस्बे में तमाम पुलिस कर्मियों के साथ पैदल मार्च कर रहे थे। इसी दर्म्यान पीड़ित परिजन रास्ते में बच्ची लेकर उनके पास पहुंचे और डाक्टरों द्वारा बताई गई बात उनके समक्ष रखी। एसपी ने भी तत्काल मामले की गंभीरता लेते हुये फौरन टीम गठित कर जब जांच करवाया तो पूरा मामला खुल का सामने आ गया। पुलिस की तहकीकात और बच्ची से पूंछतांछ के बाद इस हैवानियत को अंजाम देने वाले वहशी दरिंदे के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया साथ ही रात में ही उसे गिरफ्तार कर आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बाइट-सोमेन बर्मा- पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर

वीओ- वहीं पीड़ित बच्ची को मेडिकल और बेहतर इलाज के लिये सुल्तानपुर के जिला अस्पताल में भिजवा दिया गया है।

बाइट- मुख्य चिकित्साधीक्षक जिला महिला अस्पताल सुल्तानपुर।

- Advertisement -

संदिग्ध परिस्थितियों ने किशोर की हुई मौत मामले एफआईआर दर्ज ?।क्या है पूरा मामला देखे रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


संदिग्ध परिस्थितियों ने किशोर की हुई मौत मामले एफआईआर दर्ज?।

WWE में वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर की जमकर कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


WWE में वीर महान ने पाकिस्तानी रेसलर की जमकर कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.