- Advertisement -

“मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब सांसद अमेठी” और फिर फोन हो गया कट,देखे क्या है पूरा मामला।

0 1,153

हेलो मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं.’इतना सुनते ही फोन कट हो गया आइए आपको सुनाते हैं इस पूरे मामले कि रिपोर्ट।

केन्द्रीय मंत्री सांसद अमेठी स्मृति ईरानी दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची. स्मृति ईरानी जब मुसाफिरखाना के वेटलैंड पार्क में लोकार्पण कार्यक्रम में जा रही थीं तो एक पीड़ित उनके पास अपनी शिकायत लेकर पहुंच गया. इस पर स्मृति ईरानी ने भी उसी वक्त एक्शन लिया और मामले से संबंधित लेखपाल को फोन मिलाकर कहा, ’हेलो मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं.’ आवाज सुनते ही फोन कट हो गया।

- Advertisement -


“मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब सांसद अमेठी” और फिर फोन हो गया कट,देखे क्या है पूरा मामला,


मुसाफिरखाना में वेटलैंड पार्क के पास गौतमपुर मजरे पूरे पहलवान निवासी करुणेश सिंह ने स्मृति को शिकायती पत्र दिया. उन्होंने बताया कि उसके पिता परिषदीय स्कूल में शिक्षक थे. उनकी मृत्यु हो चुकी है. मां सावित्री को पेंशन मिलनी है. लेखपाल सत्यापन नहीं कर रहा. इस पर स्मृति ने लेखपाल का नंबर लिया और सीडीओ डॉ. अंकुर लाठर से डायल करने को कहा. सीडीओ ने डायल किया.
फोन मिलने पर स्मृति ने कहा, ’हेलो, दीपक जी! स्मृति ईरानी बोल रही हूं, सांसद अमेठी.’ इतना सुनने के बाद फोन कट गया. इस पर सीडीओ ने दोबारा नम्बर डायल किया. स्मृति ने फिर कहा, ’मैं स्मृति ईरानी बोल रही हूं साहब… सांसद अमेठी.’ आप अंकुर को जानते हैं? लीजिए आपको वे अपना परिचय देंगी. बात करिए.’ अंकुर ने कहा ‘आप सीडीओ को नहीं जानते. कल आप विकास भवन आकर मिलिए.’ ।वहाँ पर खड़ी भीड़ में आपस मे चर्चायें आम होने लगी।
इस संवाद के बाद एसडीएम सविता यादव ने यह कहते हुए मामले में लीपापोती करने कि कोशिश की कि उसे कम सुनाई पड़ता है. बावजूद इसके इस बात से सांसद व सीडीओ दोनों नाराज दिखीं।

- Advertisement -

इसके बाद स्मृति ईरानी का काफिला अगले कार्यक्रम जामो के लिए रवाना हो गया. जामो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रदेश व केंद्र सरकार से संचालित करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का काफिला भाजपा कार्यकर्ता के घर जायस पहुंचा. जायस से निकलकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अमेठी के जिला कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां अमेठी और रायबरेली जिले के कार्यक्रम व प्रोबेशन विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की गई।

नौ स्वर्ण पदक समेत कुल बारह पदक जीत जिले का नाम किया रौशन, राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में खिलाड़ी हुए सामिल,देखे कहाँ का है मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


नौ स्वर्ण पदक समेत कुल बारह पदक जीत जिले का नाम किया रौशन

Leave A Reply

Your email address will not be published.