- Advertisement -

जब डीएम रवीश गुप्ता ने फोन पर कहा कि तो खराब हो जाएगा,बताओ मेरा हास्पिटल नही चल पा रहा है,तुम्हारी संस्था ने पैसा लिया है चाहे जैसे भी ठीक कर के दो,हुआ वीडियो वायरल,देखे क्या था पूरा मामला।

0 605

आज सुल्तानपुर जिला महिला अस्पताल में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत चल रहे जन्मोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे जिलाधिकारी ने जिला महिला अस्पताल की नई बिल्डिंग के बने सभी फ्लोरो के शौचालय चोक होने की शिकायत पर सभी चोक हुए वार्डो की गहनता से जांच शुरू कर दी और वही से ही कार्यदायी संस्था को कड़ी फटकार लगाई।देखे वीडियो में जिलाधिकारी रबीश गुप्ता ने कार्यदायी संस्था को जम कर फटकार लगा कर तुरंत ठीक करने की खरी खरी सुनाई।

- Advertisement -


महिला अस्पताल में पहुंचे डीएम रवीश गुप्ता ने फोन पर लगाई फटकार, कहा तो खराब हो जाएगा, मेरा हास्पिटल नही चल पा रहा है’और वीडियो हो गया वायरल।

वही इस पूरे मामले पर जिला महिला अस्पताल के सीएमएस वी के सोनकर का कहना है कि जब से बिल्डिंग हैंडओवर हुई है उसी समय से सभी फ्लोर के शौचालय चोक होने की शिकायत उस वक्त की सीएमएस महिला द्वारा लगातार पत्राचार द्वारा जानकारी और शिकायत की जा रही थी।लेकिन सुनवाई और कार्यवाही कुछ भी नही हो रही हैं, उसी की शिकायत पर आज जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने नई बिल्डिंग के सभी शौचालय का निरीक्षण किया और कार्यदायी संस्था को फटकार लगाई।

वही इस पूरे मामले पर सीएमएस वी के सोनकर का कहना है कि हमारे पास नई बिल्डिंग और नए कमरे होने के बावजूद ना तो हम पेशेंट को इन वार्डो में शिफ्ट कर पा रहे हैं ना ही प्राइवेट वार्ड बना पा रहे हैं जिसकी वजह से महिला पेशेंटो के साथ साथ हम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।इस पूरे मामले पर सुने क्या कहते हैं जिला महिला अस्पताल के सीएमएस डॉ वी के सोनकर।

- Advertisement -

BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह का भाजपाइयों ने असरोगा टोल के पास किया स्वागत, महिला उत्पीड़न के सवाल पर चलते बने।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


BJP प्रदेश अध्यक्ष का असरोगा टोल के पास हुआ स्वागत, महिला उत्पीड़न के सवाल पर नही दिया जबाब।

Leave A Reply

Your email address will not be published.