- Advertisement -

अयोध्या-एम आइ एस इंटरनेशनल स्कूल में हुआ वार्षिक खेल दिवस २०२२ का आयोजन।

0 17

एम आइ एस इंटरनेशनल स्कूल में हुआ वार्षिक खेल दिवस २०२२ का आयोजन

राजेश मिश्र

- Advertisement -

अयोध्या।

आत्मविश्वास और जूनून को इस कदर बढाओं
खुद को इस दुनिया का बेहतरीन खिलाड़ी बनाओ
खेल वर्तमान समय की शिक्षा का एक अभिन्न अंग बन गए हैं। वे उन्हें अनुशासन, खेल भावना, टीम भावना और नेतृत्व के गुण सिखाते हैं। इनसे बच्चों का शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है। इसी भावना से एम आई एस इंटरनेशनल स्कूल में हुआ वार्षिक खेल दिवस का आयोजन ।

दिन की शुरुवात हुई प्रधानाचार्या श्रीमती सरिता सिंह जी और श्रीमती भारती तिवारी जी के द्वारा दीप प्रज्वलित करके हुई ।
पहली से आँठवी कक्षा के विद्यार्थियों ने क्रियात्मक दौड़ प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया । जैसे टॉफ़ी रेस, बैक रेस, हॉपिंग रेस, फ्रॉग रेस, रीले रेस इत्यादि । इसके बाद प्री प्राइमरी के लिए कुछ मजेदार दौड़ें हुईं। नन्हें चमकते सितारों ने पोम-पोम कैलिसथेनिक ड्रिल भी प्रस्तुत की, जिसने अपनी लयबद्ध गति से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कक्षा 1 से 8 तक के विद्यार्थियों के लिए कुछ और दौड़ें आयोजित की गईं, जिसमें उनके उत्साह और एथलेटिक प्रतिभा का प्रदर्शन किया गया। हमारे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री पंकज पांडेय ( एस पी सुरक्षा ) जी रहे । उन्होंने अपनी गरिमामय उपस्थिति से हमारे छात्रों का उत्साहवर्धन किया ।
आज का सबसे रोमांचक हिस्सा पिरामिड मेकिंग था। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला और आकर्षक कार्यक्रम था ।
अंत में विजेताओं को मेडल व प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रधानाचार्या श्रीमती सरिता चौहान जी ने छात्रों को अपने संबोधन में भाग लेने की आवश्यकता पर जोर दिया और उनका मनोबल बढ़ाया । उन्होंने एक सफल दोपहर के लिए शिक्षकों और प्रशासनिक कर्मचारियों की अपनी टीम को बधाई दी।

- Advertisement -

रेलवे स्टेशन पर यात्रीगण कृपया ध्यान दे..मैनपुरी से डिम्पल भाभी को जिताए,इस एनाउंसमेंट से यात्रीगण हो गए भौचक्के,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


यात्रीगण कृपया ध्यान दें…मैनपुरी से डिंपल भाभी को जिताएं,इस एनाउंसमेंट से स्टेशन पर सबके उड़ गए होश

Leave A Reply

Your email address will not be published.