- Advertisement -

सुल्तानपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री ने कम्बल वितरण के साथ साथ मेधावी छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन का भी किया वितरण।

0 45

क्षेत्र के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुये सुल्तानपुर विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह

कैम्प कार्यालय पर जनता दर्शन के दौरान छलका लोगों का दर्द तो आलाधिकारियों से वार्ता कर समाधान के दिये तत्काल निर्देश

- Advertisement -

गरीबों और निराश्रितों को कम्बल वितरण के साथ साथ मेधावी छात्र-छात्राओं को टैबलेट और स्मार्टफोन का किया वितरण

सुल्तानपुर- विधायक एवं पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने जनता जनार्दन ने मुलाकात की और उनकी समस्यायों को निस्तारित करने के लिये संबंधित लोगों से बात की। इसी दौरान अपनी फरियाद लेकर पहुंचे ई रिक्शा चालकों ने अपना दर्द बयां किया कि बाहरी ई रिक्शे को शहर में इंट्री नही दी जा रही है,जिससे उनपर रोजी रोटी का संकट आ गया है। इस पर विधायक विनोद सिंह ने जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और एआरटीओ नंद कुमार से वार्ता की,साथ रुट का निर्धारण कर ई रिक्शा चलाये जाने की बात कही, ताकि नगर में जाम भी न लगे साथ ही ये भी अपना जीवन यापन कर सकें।यहां कार्यक्रम के बाद पूर्व मंत्री क्षेत्र भ्रमण के लिये रवाना हुये। इस दौरान सांसद मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार के साथ मुड़कटनी गांव में कम्बल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुये।

- Advertisement -

यहां पर एसडीएम बल्दीराय महेंद्र कुमार श्रीवास्तव की अगुवाई में गरीब एवं निराश्रितों को कम्बल वितरित किया गया। यहां के बाद विधायक विनोद सिंह लालपती कालेज ऑफ फार्मेसी/आई.टी.आई. में पहले गरीबों को कम्बल वितरण कार्यक्रम में शामिल हुये,उसके बाद मेधावी छात्र छात्राओं को सरकार द्वारा संचालित योजना के तहत टैबलेट और स्मार्ट फोन का वितरण किया। इस दौरान मुख्य अतिथि की भूमिका निभा रहे विनोद सिंह ने सरकार द्वारा हर वर्ग के लिये चलाई जा रही योजना की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो प्रदेश की। ऐसी ऐसी योजनाएं चलाई जा रही हैं ताकि कोई भी जरूरतमंद परेशान न हो । उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सभी स्वयं ऐसे गरीब और जरुरतमंदो को योजनाओ का लाभ दिलवाएं, यही कोई समस्या है तो तत्काल अवगत कराएं ताकि उसका निस्तारण करवाया जा सके। इस दौरान नायब तहसीलदार बल्दीराय गुलाब सिंह,क्षेत्रीय लेखपाल, मंडल अध्यक्ष संदीप तिवारी, संतोष सिंह प्रधान महमूदपुर, उत्तम सिंह भाजपा कार्यकर्ता, विजय शंकर मिश्र बाबा, विद्यालय के छात्र छात्राओं समेत तमाम संभ्रांत एवं आम जन उपस्थित रहे।

बाबा की बुलडोजरपुलिस ने कर दी कुर्क की अब तक की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र में मच गया हड़कंप,जनपद में बन गई चर्चा का विषय,देखे पूरी रिपोर्ट।

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


बाबा की पुलिस ने कर दी कुर्क की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र में मच गया हड़कंप,जनपद में बन गई चर्चा का विषय।

Leave A Reply

Your email address will not be published.