- Advertisement -

सुलतानपुर-डीएम व एसपी द्वारा थाना समाधान दिवस पर सुनी गयी जन समस्याएं।

0 26

डीएम व एसपी द्वारा थाना समाधान दिवस पर सुनी गयी जन समस्याएं।

           सुलतानपुर 28 जनवरी/ जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने माह जनवरी के चतुर्थ शनिवार को थाना गोसाईगंज व थाना जयसिंहपुर में थाना दिवस पर आये जन सामान्य की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण का निर्देश सम्बन्धित को दिये। जिलाधिकारी ने थाना कार्यालय में आवेदित ऑनलाइन शिकायतों के निस्तारण हेतु सम्बन्धित से जानकारी प्राप्त कर ससमय निस्तारण के दिशा निर्देश दिये। जिलाधिकारी ने समाधान दिवस में भूमिधरी विवाद से सम्बन्धित शिकायती प्रार्थना पत्रों का राजस्व व पुलिस अधिकारियों को संयुक्त रूप से मौका मुवायना कर गुणवत्तापूर्ण निराकरण कराने के निर्देश सम्बन्धित अधिकारियों को दिये।
          पुलिस अधीक्षक ने थाना समाधान दिवस पर प्राप्त शिकायती प्रार्थना पत्रों को अविलम्ब सम्बन्धित रजिस्टर पर अंकित कर कृत कार्यवाही हेतु सम्बन्धित थानाध्यक्ष्य को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि पुलिस के अधिकारी/कर्मचारीगण क्षेत्र से आने वाली जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करें तथा उनसे अच्छा व्यवहार बरतें। इसी प्रकार जनपद के समस्त थानों पर थाना सामाधान दिवस का आयोजन कर फरियादियों की समस्याओं को सुनकर यथासम्भव निस्तारण किया गया।

इस अवसर पर राजस्व अधिकारी, सम्बन्धित थानाध्यक्ष, पुलिस कर्मी, राजस्व कर्मी सहित फरियादीगण आदि उपस्थित रहे।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

- Advertisement -

सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा आज ताबड़तोड़ निरीक्षण में कस्तूरबा विद्यालय के साथ बन रहे छात्रावास समेत ब्लाक दोस्तपुर का किया गया औचक निरीक्षण।

Leave A Reply

Your email address will not be published.