- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद में आज होली के दिन पांच घरों की खुशियां मातम में बदली।

0 139

सुलतानपुर जनपद में आज होली के दिन पांच घरों की खुशियां मातम में बदल गई।आज जहां नगर कोतवाली क्षेत्र में होली खेलने के पश्चात नदी में रंग छुड़ाने गए 4 लोग नदी में डूब गए तो वही थाना क्षेत्र कूरेभार में अपने ननिहाल में रह रहे बीटेक छात्र की होली खेलने के बाद तालाब में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।

बताते चले कि कूरेभार थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बरौला,के सदा का पुरवा गांव में स्थिति कीर्ति सागर मतलब तालाब में होली खेलने के बाद नहाने गए एक लड़के की डूबने ने मौत हो गई।स्थानीय और पुलिस की मदद से घंटो मसक्कत के बाद तालाब में डूबे युवक का शव मिला,। मृतक युवक की पहचान शिवम मिश्रा पुत्र जय प्रकाश मिश्रा मूल निवासी ग्राम बाघराजपुर थाना धनपतगंज के रूप में हुई है जो अपने ननिहाल कूरेभार थाना क्षेत्र में बरौला के सदामिश्र का पुरवा में में रह रहा था।मृतक अपने परिवार में सबसे बड़ा था,उसने हाल ही में बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी।घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है और स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई में जुट गई है।

- Advertisement -

- Advertisement -

वही दूसरी तरफ शहर में आज नगर कोतवाली क्षेत्र में होली खेलने के पश्चात नदी में रंग छुड़ाने गए 4 लोग नदी में डूब गए 3 लोगों के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है जबकि चौथे व्यक्ति की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि गोमती नदी के सीताकुंड घाट पर होली खेलने के बाद नहाकर रंग छुड़ाने के लिए गए चार लोग नदी में डूब गए जिनका नाम (१)गया प्रसाद सन ऑफ राम सहाय साहू उम्र 40 वर्ष गांधी स्कूल बाधमंडी खैराबाद सुलतानपुर(२) शक्तिपुत्र राठौर निवासी शाहगंज सुल्तानपुर (३)अमित राठौर सुल्तानपुर(४) लालू यादव अवनीश यादव निवासी अंबे नगर योगीवीर सुल्तानपुर।पुलिस व गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाल कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जबकि चौथे व्यक्ति शक्तिपुत्र राठौर निवासी शाहगंज सुल्तानपुर की तलाश टीम कर रही है। इस पुरे घटना क्रम पर पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा क्या कहते है आप भी सुने।


पांच घरों की खुशियां आज मातम में बदली,ननिहाल में रह रहे बीटेक छात्र की तालाब में तो चार लोंगो की नदी में डूबने से हुई मौत।

Leave A Reply

Your email address will not be published.