- Advertisement -

सुल्तानपुर-कूरेभार कस्बे के प्रधान प्रतिनिधि द्वारा होली मिलन समारोह का किया गया आयोजन।

0 60

शुक्रवार को देर शाम कूरेभार कस्बे के प्रधान प्रतिनिधि द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया,कार्यक्रम में पहुँची सांसद मेनका गांधी ने लोगोँ को होली की बधाई दी,कार्यक्रम में क्षेत्र के विधायक राजबाबु उपाध्याय भी सामिल रहे। इस कार्यक्रम ने लोक गायक दीनबंधु द्वारा गीत प्रस्तुत कर लोगो को मंत्रमुग्ध किया।

बताते चले कि कूरेभार कस्बे के प्रधान प्रतिनिधि सुरेश कसौंधन ने सेमरी रोड पर स्थित अपने कार्यालय पर शुक्रवार को शाम सात बजे से होली मिलन समारोह का आयोजन किया,इस कार्यक्रम में अपने संसदीय क्षेत्र में दौरे आई सांसद मेनका गांधी ने पहुँच कर आए हुए लोगों से मुलाकात की और कार्यक्रम की बधाई दी ,वही जयसिंहपुर सदर विधायक राज बाबू उपाध्याय भी कार्यक्रम में पहुँच कर होली मिलन पर आई हुई जनता को बधाई दी।वही सुल्तानपुर शहर के चर्चित अवधी गायक दीनबंधु ने अपने गीतों से समां बंधा,

- Advertisement -

गौरतलब हो की होली मिलन समारोह में पहुँची सांसद मेनका गांधी ने कूरेभार थाने पर स्थिति मंदिर में चल रहे भंडारे में भी पहुँची और लोगों से मुलाकात की। थाने पर स्थिति मंदिर पर एसओ प्रवीन कुमार और दिवान विनोद कुमार पाण्डेय ने सांसद मेनका गांधी को मंदिर में विराजे देवी देवताओं के दर्शन कराये।

वही कूरेभार कस्बे में देर शाम तक होली मिलन समारोह में जनता के साथ साथ क्षेत्र के सम्मानित लोगो का आने का ताँता लगा रहा, और साथ ही प्रधान प्रतिनिधि सुरेश कसौंधन ने आये हुए लोगो से मुलाकात कर आभार प्रगट किया साथ ही कहा कि प्रतिवर्ष इसी तरीके का आयोजन किया जाता रहेगा।

- Advertisement -

सुलतानपुर-शुक्रवार को कूरेभार कस्बे में होली मिलन समारोह में पहुँची सांसद मेनका गांधी, थाने पर स्थित मंदिर पर हो रहे भंडारे में भी हुई शामिल।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।

शुक्रवार को कूरेभार कस्बे में होली मिलन समारोह में पहुँची सांसद मेनका गांधी, थाने पर स्थित मंदिर पर हो रहे भंडारे में भी हुई शामिल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.