- Advertisement -

सुल्तानपुर-मोदी केयर की डायरेक्टर बनी मानसी श्रीवास्तव,केयर से जुड़े पदाधिकारियों का शोसल प्लेटफार्म पर बधाइयाँ देने का लगा है ताँता।

0 72

मोदी केयर की डायरेक्टर बनी मानसी श्रीवास्तव,केयर से जुड़े महिला पुरूष पदाधिकारी शोसल प्लेटफार्म पर दे रहे है शुभकामनाएं।

सुल्तानपुर- मोदी केयर के सफलतम 27 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य पर केएनआईटी के वित्त एवं लेखाधिकारी मनोज श्रीवास्तव के सिरवाड़ा रोड स्थित आवास पर उनकी पत्नी मानसी श्रीवास्तव के संयोजन एवं महेश कसौधन की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें मोदी केयर से जुड़े दर्जनों महिला एवं पुरुष पदाधिकारियों ने प्रतिभाग किया।
मोदी केयर कम्पनी में पर्सनल केयर, वेलनेस, कंज्यूमर ड्यूरेबल, स्किन केयर, कलर कॉस्मेटिक्स, फूड एंड बेवरेज, होमकेयर, ऑटो केयर, लॉन्ड्री केयर, टेक्नोलॉजी, ज्वैलरी, घड़ियां, डिवाइन और कृषि समेत तमाम माध्यमों से राष्ट्रीय स्तर पर उपस्थिति दर्ज की है।

- Advertisement -

गौरतलब हो कि मानसी श्रीवास्तव की अपनी कार्यकुशलता लगन और संस्थान के प्रति निष्ठा ईमानदारी से बहुत कम समय में ही कम्पनी द्वारा बड़ी जिम्मेदारी देते हुए मोदी केयर का डायरेक्टर बनाया गया। डायरेक्टर बनाए जाने के बाद मानसी श्रीवास्तव ने के.डी न्यूज़ यूपी के संवाददाता से भेंटवार्ता के दौरान बताया कि मोदी केयर लिमिटेड पोषण पर बढ़ती जागरूकता स्वस्थ और सक्रिय जीवन शैली की ओर एक सकारात्मक बदलाव से पोषक तत्वों से भरपूर उपभोग्य सामग्री की मांग में वृद्धि की है।उपभोक्ता आज सरल समाधानों की तलाश कर रहे हैं। जो उनकी तेज़-तर्रार जीवन शैली के साथ अच्छी तरह से चलते हैं और उन्हें स्वस्थ शरीर बनाए रखने में मदद करते हैं। आगे जानकारी देते हुए मानसी श्रीवास्तव ने कहा कि वेल गमीज़ इन अंतरालों को दूर करते हैं और चलते-फिरते पोषण संबंधी ज़रूरतों को पूरा करते हैं।”

वही मोदी केयर संस्थान की डायरेक्टर कल्पना सिंह ने कहाक़ि मुझे यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि मानसी श्रीवास्तवा मोदी केयर की डायरेक्टर के तौर पर नई जिम्मेदारी संभाल रही हैं।  सभा में अध्यक्ष महेश कसौंधन, डायरेक्टर मानसी श्रीवास्तवा , डायरेक्टर कल्पना सिंह, डायमंड डायरेक्टर आराधना सिंह, डायरेक्टर सरिता बरनवाल ,डायरेक्टर प्रिया सिंह ,डायरेक्टर उषा बरनवाल ,डायमंड डायरेक्टर प्रेमलता बरनवाल , एसईडी मंजू तिवारी ,डायरेक्टर मधुरानी, सुपरवाइजर सीमा पाण्डेय ,राजीव सिंह और सुशील चौकिया समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे । 

- Advertisement -

क्या आप जानते है मोदीकेयर है क्या आइये हम देते है संक्षिप्त जानकारी।

Modicare भारत की अग्रणी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक है और भारत में डायरेक्ट सेलिंग उद्योग की अग्रणी है। मोदीकेयर को लगातार तीसरे साल ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट द्वारा भारत के 75 ग्रेट मिड-साइज़ वर्कप्लेस 2022 में 5वां स्थान दिया गया है। ग्रेट प्लेस टू वर्क® इंस्टीट्यूट ने मोदीकेयर को लगातार दो वर्षों, 2021 और 2022 के लिए एशिया में 100 सर्वश्रेष्ठ लघु और मध्यम कार्यस्थलों में से एक के रूप में और लगातार तीन वर्षों, 2020 के लिए महिलाओं के लिए भारत के सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में से एक के रूप में मान्यता दी है। 2021 और 2022। इसके अलावा, मोदीकेयर को लगातार दो वर्षों, 2020 और 2021 के लिए एफएमसीजी उद्योग में सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में भी शामिल किया गया है।
आज, कंपनी के 53 लाख से अधिक डायरेक्ट सेलर्स हैं और हर महीने 2,00,000 नए डायरेक्ट सेलर्स जुड़ रहे हैं। Modicare 14 श्रेणियों में 365+ से अधिक उत्पादों और 725+ SKU की पेशकश करता है।

सुल्तानपुर-डीपीआरओ अभिषेक शुक्ल की मौजूदगी में ग्राम पंचायत अधिकारी संघ शाखा सुल्तानपुर का चुनाव हुआ सम्पन्न।

Leave A Reply

Your email address will not be published.