- Advertisement -

विवादित डायलॉग और ग्राफिक्स को लेकर ‘आदिपुरुष’ फिल्म विवादों के घेरे में,पिता और माता ने कहा कि जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी?

0 62

विवादित डायलॉग और ग्राफिक्स को लेकर ‘आदिपुरुष’ फिल्म विवादों में घिर गई है।फिल्म के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंताशिर शुक्ला की शोसल प्लेटफार्म पर सबसे ज्यादा आलोचना हो रही है,लेकिन मनोज के माता-पिता को फिल्म से कोई शिकायत नहीं है. उन्होंने हालिया रिलीज फिल्म को बहुत ही अच्छी बताया है।
बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के अमेठी स्थित गौरीगंज में रहने वाले मनोज मुंतशिर शुक्ला के पिता शिवप्रताप शुक्ला ने एक न्यूज़ चैनल से कहा, आदिपुरुष फिल्म बहुत ही अच्छी है. इस फिल्म की कहानी को पहले कई वेदों और पुराणों को पढ़ने के बाद लिखा गया है. लोग बिना किसी कारण फिल्म को लेकर विवाद फैला रहे हैं।

अमेठी के गौरीगंज में रहने वाले मनोज मुंतशिर के पिता शिवप्रताप शुक्ला ने कहा, आदिपुरुष फिल्म बहुत ही अच्छी है. इस फिल्म की कहानी को पहले कई वेदों और पुराणों को पढ़ने के बाद लिखा गया है. लोग बिना किसी कारण फिल्म को लेकर विवाद फैला रहे हैं।

- Advertisement -

सुल्तानपुर जंक्शन पर मुखविर की सूचना पर जीआरपी पुलिस द्वारा पकड़ा गया चोर।

- Advertisement -

उन्होंने रामायण की चौपाई के अंश ‘जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी’ के माध्यम से समझाया कि जिसकी जैसी भावना है, उस हिसाब से लोग फिल्म देख रहे हैं. फिल्म में कोई खराबी नहीं है. जहां तक हम देखते हैं कि फिल्म हमारे धर्म ग्रंथों पर आधारित है. उसका ट्रेलर भी बहुत अच्छा लगा. लोगों का अपना-अपना नजरिया है, लेकिन फिल्म बहुत अच्छी है. हिंदू धर्म पर आधारित है।

बुजुर्ग शिवप्रताप शुक्ला ने बेटे की सराहना करते हुए आगे कहा कि इस ‘आदिपुरुष’ फिल्म को लेकर उनके पूरे परिवार में चर्चा की थी. हम लोग बहुत खुश हैं कि जिले का बेटा पूरे देश में नाम रोशन कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.