- Advertisement -

आखिर कैसे पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर 50 दिनों से पुलिस की आंखों में झोंकी रखी धूल,अब मिली वजह,नही तो होती जेल में।

0 584

शायद एक चूक से पाकिस्तानी सीमा हैदर हैं जेल से बाहर ?नही तो अभी तक होती जेल में,देखे क्या है पूरा माज़रा।

एटीएस ने सचिन मीणा के फुफेरे भाई विनय को नोएडा तलब किया है।पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के प्रेमी सचिन मीणा का यह फुफेरा भाई है।उस पर सचिन और सीमा की मदद करने का शक है।सोमवार को देर तक गांव में लोंगो का जमावड़ा लगा रहा।

- Advertisement -

- Advertisement -

सूत्रों की माने तो एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि बरामद किए गए तीन आधार कार्ड बनवाने के लिए फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल किया गया था। उन्होंने आधार कार्ड बनाने में मदद करने वालों की तलाश में टीम जुटने की भी जानकारी दी थी। इससे पहले सूत्रों ने जानकारी दी थी कि आधार कार्ड एडिट कर बनाए गए हैं।
इन्हीं आधार कार्ड का इस्तेमाल कर सीमा हैदर के नेपाल में रहने और बस में सुरक्षाकर्मियों की गहन जांच से बचने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि आधार कार्ड बरामदगी के बावजूद पुलिस ने दर्ज किए गए केस में धोखाधड़ी की धारा नहीं लगाई थी। जिसके चलते सचिन और सीमा को जल्द जमानत मिल गई थी।

दरअसल रबूपुरा निवासी सचिन मीणा की अहमदगढ़ के गांव बड़ा बांस में रिश्तेदारी है। यहां उसकी बुआ अपने परिवार के साथ रहती हैं। रविवार को नोएडा एटीएस अहमदगढ़ पहुंची थी। वहां से दो सगे भाइयों को अपने साथ ले गई थी। दोनों भाई अहमदगढ़ में कंप्यूटर सेंटर चलाते हैं। जानकारी जा रहा है कि बीते दिनों सचिन मीणा ने अपने फुफेरे भाई विनय से भी पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के संबंध में संपर्क किया था। ऐसा माना जा रहा है कि उन्होंने ही सीमा के फर्जी दस्तावेज तैयार किए थे। जांच टीम ने सचिन के फुफेरे भाई के घर भी जाकर पूछताछ की थी। घर पर विनय नहीं था। इसके बाद उसे फोन कर नोएडा बुलाया गया। अब बुलंदशहर के अहमदगढ़ में की गई कार्रवाई के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द पुलिस गहन जांच कर इस मामले का अधिकारिक खुलासा करेगी।
बताते चले कि बिना वीजा के पाकिस्तान से रबूपुरा पहुंची सीमा हैदर के 50 दिन छुपकर रहने और फर्जी ढंग से आधार कार्ड बनवाने के मामले पर पुलिस गहन जांच में जुटी है।

आखिर कैसे पाकिस्तानी सीमा हैदर 50 दिनों से पुलिस की आंखों में झोंकी रखी धूल,अब मिली वजह,नही तो होती जेल में।

Leave A Reply

Your email address will not be published.