- Advertisement -

सुलतानपुर-अहदा-बिरसिंहपुर-दियरा-लम्भुआ मार्ग पर गोमती नदी पर स्थित दियरा सेतु का पहुंच मार्ग क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात आवागमन रहेगा बन्द।

0 15

अहदा-बिरसिंहपुर-दियरा-लम्भुआ मार्ग (प्रमुख जिला मार्ग संख्या-189ई) के कि०मी०-27 में गोमती नदी पर स्थित दियरा सेतु का पहुंच मार्ग क्षतिग्रस्त होने के कारण यातायात आवागमन रहेगा बन्द।

सुलतानपुर 06 सितम्बर/अधिशासी अभियन्ता प्रान्तीय खण्ड, लो0नि0वि0, संतोष मणि तिवारी ने सर्व साधारण को सूचित किया है कि अहदा-बिरसिंहपुर-दियरा-लम्भुआ मार्ग (प्रमुख जिला मार्ग संख्या-189ई) के कि०मी०-27 में गोमती नदी पर स्थित दियरा सेतु का पहुंच मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया है, जिससे दियरा सेतु को यातायात के लिए बन्द किया जाना है। सेतु से यातायात बन्दी के दौरान लम्भुआ से दियरा या मोतिगरपुर जाने वाले यातायात को उक्त मार्ग पर स्थित शाहगढ़ बाजार से धोपाप होते हुए कादीपुर के रास्ते से गुजारा जा सकता है एवं मोतिगरपुर व दियरा से लम्भुआ जाने वाले यातायात को बरौंसा चैराहे से पापरघाट होते हुए लम्भुआ अथवा कादीपुर से धोपाप होते हुए लम्भुआ के रास्ते से गुजारा जा सकता है।

- Advertisement -

- Advertisement -

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

यूनिफॉर्म सिविल कोड पर छिड़ी है जंग,इसके फायदे नुकसान को लेकर चर्चित कवि, #शायरडॉडीएममिश्र, के साथ की गई चर्चा,देखे पूरी चर्चा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.