- Advertisement -

अयोध्या केस के पैरोकार इकबाल अंसारी ने किया पीएम मोदी का स्वागत।

0 307

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को जब अयोध्या पहुंचे तो एयरपोर्ट से निकलने के बाद पीएम का रोड शो निकला. इस दौरान लोगों ने उनका पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत किया. सड़क के दोनों तरफ लोगों का हुजूम था.

इसके साथ ही अयोध्या में पीएम मोदी ने दलित महिला मीरा मांझी से मुलाकात की और उनके घर बनी चाय पी है. मीरा मांझी प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना की 10 करोड़वीं लाभार्थी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीरा के घर कुछ देर तक रुके, इस दौरान उन्होंने घर वालों से बात की और चाय पी.

- Advertisement -

अयोध्या में बनकर तैयार हो रहे भव्य राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आज शनिवार (30 दिसंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या के दौरे पर हैं. यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया है.

- Advertisement -

अयोध्या में किया 8 किलोमीटर लंबा रोड शो
इससे पहले पीएम मोदी ने अयोध्या में 8 किमी लंबा रोड शो किया. इसके बाद अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन की नई बिल्डिंग का उद्घाटन किया. वहीं, 2 अमृत भारत और 6 वंदे भारत ट्रेनों को भी हरी झंडी दिखाई.

खास बात ये है कि बाबरी केस में इकबाल अंसारी पक्षकार रहे थे और मंदिर के लिए ये भूमि दिए जाने के खिलाफ थे. वह इसके लिए कोर्ट में मामला लड़ रहे थे. आपको बता दें कि जब 2020 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में राम मंदिर भूमिपूजन के लिए पहुंचे थे तो भी उन्होंने स्वागत किया था. इकबाल को राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट की ओर से न्यौता भी मिला था.

अयोध्या केस के पैरोकार ने किया पीएम मोदी का स्वागत
एक दिलचस्प नजारा तब देखने को मिला जब पीएम मोदी के स्वागत के लिए बाबरी केस के पक्षकार हाशिम अंसारी के बेटे इकबाल अंसारी पीएम मोदी पर गुलाब के फूल बरसाते हुए नजर आए.
इकबाल अंसारी ने कहा, ‘अयोध्या सभी को संदेश देती है यहां हिंदू मुस्लिम सब मिलकर रहते हैं एक दूसरे के कार्यक्रम में शिरकत करते हैं.’

Leave A Reply

Your email address will not be published.