- Advertisement -

सुलतानपुर-शेम्फोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल सुल्तानपुर में मची क्रिसमस की धूम।

0 27

शेम्फोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल सुल्तानपुर में मची क्रिसमस की धूम।
आज शेम्फोर्ड फ्यूचरिस्टिक स्कूल सुल्तानपुर में क्रिसमस डे के उपलक्ष में कैरल सिंगिंग तथा बोर्ड डेकोरेशन कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें बच्चों ने अनेकोंनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया ।कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्य डॉक्टर अजय कुमार तिवारी द्वारा दीप प्रज्लन तथा मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पण के साथ हुआ तत्पश्चात विद्यालय के संगीत विभाग के बच्चों ने सरस्वती वंदना तथा स्वागत गान प्रस्तुत किया ।
आज के कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण जिंगल बेल जिंगल बेल पर बच्चों का डांस था। विद्यालय के विभिन्न हाउस के बच्चों ने यीशु के जन्म तथा उनसे संबंधित विभिन्न लघु नाटिकाएं प्रस्तुत कर लोगों को आकर्षित और प्रफुल्लित किया ।
कार्यक्रम का आयोजन कल्चरल इंचार्ज रजनीश कौर के कुशल मार्गदर्शन में हुआ। मंच संचालन अग्रिमा मिश्रा ने किया। विद्यालय के प्राचार्य डॉ अजय कुमार तिवारी ने बच्चों से अपने आत्मविश्वास को जागृत रखने पर विशेष बल देते हुए कहा कि आपको आपके अलावा ना तो कोई दूसरा समझ सकता है ना ही कोई दूसरा हरा सकता है। आप अपने अंदर निहित शक्तियों को पहचाने और अपने योग शिक्षकों से उसको साझा करें तथा अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए अपने विद्यालय ,शिक्षक, अभिभावक के साथ-साथ अपने समाज का नाम स्वर्ण अक्षरों में अंकित करें ।
कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के यशस्वी प्रबंधक श्री रंजीत सिंह ने बच्चों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामना की।
कार्यक्रम के अंत में प्रतियोगिता का परिणाम घोषित हुआ जिसमें बोर्ड डेकोरेशन में
रेड हाउस :- प्रथम
ग्रीन और गोल्ड हाउस :-द्वितीय
ब्लू हाउस :- तृतीय स्थान प्राप्त हुआ ।

जबकि कैरल सिंगिंग कंपटीशन में
ग्रीन हाउस :- प्रथम
गोल्ड हाउस :-द्वितीय
ब्लू हाउस को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुलतानपुर-सड़क पर पहुंचा दियरा राजपरिवार का झगड़ा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.