- Advertisement -

चित्रकूट से निकली चरणपादुका यात्रा के दर्शन कर मुस्लिम लड़की ने लगाए जयश्रीराम के नारे चरणपादुका पर की पुष्प वर्षा,कही बड़ी बात,।

0 240

चित्रकूट से निकली चरणपादुका यात्रा के दर्शन को लेकर मुस्लिमों में दिखा उत्साह, कूरेभार कस्बे में महिला ने जयश्रीराम के लगाए नारे कही बड़ी बात,देखे सिर्फ के.डी न्यूज़ यूपी पर।

- Advertisement -

- Advertisement -

https://youtu
चित्रकूट से निकली चरणपादुकायात्रा का दर्शन कर मुस्लिममहिला ने लगाए जयश्रीराम के नारे, कही के.डी न्यूज़ यूपी पर बड़ी बात


[ चित्रकूट से निकली चरणपादुका यात्रा में लोगी की हजारों संख्या सुलतानपुर शहर के सीताकुंड घाट बीते देर रात पहुंच कर विश्राम के बाद सुबह अयोध्या के लिए निकली जहां राम पथ गमन मार्ग पर स्थित कटका बाजार बाबूगंज,होते हुए गुप्तारगंज से कूरेभार कस्बे लगभग एक बजे पहुँची जहां पहले से ही हजारों की तादाद में पुरुषों व महिलाओं ने यात्रा में पादुका और लोगों पर फूलों की बर्षा की,इसी यात्रा के दौरान ब्लाक गेट के पास मुस्लिम समाज की महिला भी सुबह से ही प्रभु श्रीराम चंद्र के खड़ाऊ के दर्शन की प्रतीक्षा कर रही महिला ने पुष्प वर्षा की और के.डी न्यूज़ यूपी से क्या बात की आप भी सुने।

कूरेभार कस्बे में सुबह से ही खड़े हजारों की संख्या में महिला पुरुषों बच्चों ने जयश्रीराम के लगाए नारे लगाते हुए अपनी बात के.डी न्यूज़ यूपी पर रखी आप भी सुने और आगे की वीडियो में देखें आई हुई जनता ने कैसे भाव विभोर हो कर पादुका के दर्शन किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.