- Advertisement -

सुलतानपुर-शराब पीने से मना किया तो रेस्टोरेंट संचालक पर लाठी-डंडे से पीटा, एडमिट।

0 95

शराब पीने से मना किया तो रेस्टोरेंट संचालक पर लाठी-डंडे से पीटा, एडमिट

(सुल्तानपुर)। शराब पीने से मना करने पर अराजकतत्वों ने लाठी डंडों और लोहे की राड से रेस्टोरेंट संचालक और कारीगरों पर हमला कर दिया। इस हमले में तीन लोगों को गंभीर चोटे आई हैं। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- Advertisement -

- Advertisement -

मामला रविवार की शाम कुड़वार थाने के बांसी गांव में घटित हुआ है। बांसी गांव में सड़क के किनारे कौशलेंद्र प्रताप सिंह का रेस्टोरेंट संचालित है। रविवार की शाम एक युवक रेस्टोरेंट पर आया और शराब पीने लगा। मना करने पर वह मारपीट पर आमादा हो गया। किसी तरह उसे वहां से भगाया गया थोड़ी देर बाद लाठी डंडों, लोहे की राड से लैस होकर 6-7 युवक रेस्टोरेंट पर पहुंचे। पहुंचते ही मनबढ़ युवकों ने कौशलेंद्र प्रताप सिंह और उनके पुत्र राजा पर हमला कर दिया। बीच बचाव करने आए कारीगर को भी हमलावरों ने नहीं बक्शा। कौशलेंद्र प्रताप सिंह और उनके पुत्र के सिर में गंभीर चोटे आई हैं। वहीं कारीगर का भी हाथ फ्रैक्चर हो गया है। सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। थानाध्यक्ष गौरीशंकर पाल कहते हैं कि शराब पीने को लेकर मारपीट की बात सामने आई है। जांच पड़ताल के आधार पर विधिक कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है।

सुलतानपुर-राम पथ गमन मार्ग पर चरणपादुका यात्रा के स्वागत में ग्राम पंचायत व स्वंय सहायता समूह की महिलाओं द्वारा की जाएगी पुष्प वर्षा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.