- Advertisement -

सुलतानपुर -बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में एनडीपीएस एक्ट के अभियुक्त की गोली लगने से हुई मौत,दो जनपद की पुलिस जांच में जुटी।

0 100


बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली,हुई युवक की मौत,एनडीपीएस एक्ट का था अभियुक्त

- Advertisement -

सुल्तानपुर जनपद में बुधवार की बीती रात शौच के लिए निकले युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार देने की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची । मामला चांदा कोतवाली क्षेत्र के सिहौली गांव का बताया जा रहा है। सुल्तानपुर -प्रतापगढ़ जनपद के सटे बार्डर गांव रामगंज का युवक हैं। युवक की हालत गम्भीर देख परिजनों द्वारा प्रतापगढ़ मेडिकल कालेज ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत्य घोषित कर दिया।
इस मामले पर सुलतानपुर जनपद की पुलिस मीडिया सेल द्वारा जानकारी दी गई कि

- Advertisement -

सुल्तानपुर के क्षत्रिय सभागार में 5 फरवरी को होगा साहित्यकारों का जमावड़ा।

दिनांक 31जनवरी को सायं कस्बा रामगंज जनपद प्रतापगढ़ के सुशील यादव और उनके तीन दोस्त सीमावर्ती क्षेत्र सिहौली जो सुशील यादव के घर से लगभग 150 मीटर की दूरी पर है तथा जनपद सुलतानपुर में पड़ता है, वहां इकठ्ठा हुए थे। उसी दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में सुशील यादव को गोली लगी। सूचना पर उनके परिजनों द्वारा जिला चिकिस्तालय प्रतापगढ़ ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ है कि सुशील अयोध्या जनपद से 37 किग्रा. गांजा बरामद होने के फलस्वरूप NDPS एक्ट के मामले में जेल गया था। जिसकी पेशी माननीय न्यायालय अयोध्या में होनी थी, उसी के सिलसिले में वह प्रतापगढ़ आया था तथा कस्बा रामगंज में आया हुआ था। मौके पर तत्काल थाना चाँदा की पुलिस और आसपुर देवसरा की पुलिस पहुंची है और दोनो जनपदों के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं, और घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। शीघ्र ही घटना के सभी पहलुओं की जाँच कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जायेगी।

*इस घटना के सम्बन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक सुलतानपुर द्वारा जानकारी दी गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.