- Advertisement -

सुलतानपुर-जिला सुरक्षा संगठन 31 मार्च को आयोजित करेगा होली मिलन

0 22

जिला सुरक्षा संगठन 31 मार्च को आयोजित करेगा होली मिलन

सुलतानपुर। जिला सुरक्षा संगठन की कार्य समिति की एक आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष सरदार बलदेव सिंह की अध्यक्षता में डॉ नैय्यर रज़ा जैदी के आवास पर सम्पन्न हुई। बैठक में उपस्थित सदस्यों से विचार विमर्श कर यह निर्णय लिया गया कि आगामी 31 मार्च रविवार को सायं 7 बजे से मीत एसोसिएटस दरियापुर प्रतिष्ठान पर होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
इसी प्रकार यह भी निर्णय हुआ कि रमजान के अवसर पर अलविदा की नमाज के दिन संगठन के लोग चौक स्थित जामा मस्जिद के पास मौजूद रहेंगे, जिससे कोई समस्या न आने पाए। ईद के दिन पूर्व परम्परा के अनुसार ईद मिलन का आयोजन शाहगंज पुलिस चौकी के सामने किया जायेगा।
बैठक में इस बात पर गंभीरता से विचार हुआ कि संगठन को गतिशील बनाने के लिये वार्ड अध्यक्षों की बैठक कर उन्हें सक्रिय किया जाय।
संगठन के सदस्यों के 2024 हेतु परिचय पत्र के नवीनीकरण व नए सदस्यों के परिचय पत्र बनाये जाने पर सभी सदस्यों ने अपनी सहमति प्रदान की।
बैठक में मुख्य रूप से संरक्षक आशीष अग्रवाल, उपाध्यक्ष मो. इलियास, कोषाध्यक्ष भुलई राम, संगठन के कार्यालय सचिव अरुण कुमार जायसवाल, जनसम्पर्क सचिव राशिद सिद्दीकी, राम सागर गुप्ता, कुलदीप गुप्ता आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुलतानपुर-पुलिस प्रशासन द्वारा चाक–चौबंद सुरक्षा व्यवस्था कर नमाज़ को सकुशल कराया गया संपन्न।

Leave A Reply

Your email address will not be published.