- Advertisement -

लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर रेस्टोरेंट की अनोखी पहल,अंगुली में लगी स्याही दिखाने पर रेस्टोरेंट में मिलेगा डिस्काउंट।

0 99

लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर रेस्टोरेंट की अनोखी पहल,मतदाताओं को आकर्षित करने पर हो रही है चर्चा।

मतदान करने के बाद अंगुली में लगी स्याही दिखाने पर रेस्टोरेंट पर मिलेगा 15 प्रतिशत का डिस्काउंट।

- Advertisement -

- Advertisement -

लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर रेस्टोरेंट की अनोखी पहल पर हो रही है चर्चा।

सुलतानपुर- लोकसभा चुनाव में मतदान अधिक हो इसके लिए मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए देश भर में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल द्वारा तो एक अनोखी पहल की जा रही है। जहां मतदाताओं को मतदान के लिए शादी की तरह न्योता भेजा जाएगा ताकि मतदान प्रतिशत को बढ़ाया जा सके और साथ ही शादी समारोह की तरह ही बूथ लेवल अधिकारी मतदाताओं का स्वागत करेंगे।इसके लिए बाकायदा कार्ड भी छपाया गया है
इसी तरह उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जनपद में भी शिक्षा विभाग, आंगनवाड़ी कार्यकर्ता समेत तमाम विभाग मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए जागरूकता अभियान चलाये हुए है।इसी कड़ी में सुलतानपुर शहर में दरियापुर के पास खुला ऐट रेस्टोरेंट इस लोकसभा चुनाव में सभी मतदाताओं को अपनी तरफ आकर्षित कर चर्चा का विषय बना हुआ है। आखिर क्या है पूरा मामला आइये हम आप को बताते हैं।
दरअसल इस रेस्टोरेंट ने आगामी 25 मई को हो रहे लोकसभा चुनाव में वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए कमर कसे हुए हैं, यह रेस्टोरेंट मतदाताओं को 15 प्रतिशत की छूट का ऑफर दे रहा है । प्रतिष्ठान के ऑनर ने बताया कि एक स्लोगन हैं जैसे “पहले मतदान, फिर जलपान” वैसे ही पहले मतदान कीजिए फिर हमारे यहाँ आइये हम मतदाताओं का स्वागत करेंगे साथ ही जलपान व/खाना खाने के बिल पर 15 प्रतिशत की छूट दे रहे है। यही भर नही इस लोकसभा चुनाव के दौरान रेस्टोरेंट में भारत के अलग अलग राज्यो की झलक दिखेगी, जिसमे भारत के सभी राज्यो का जायका मिलेगा,राजस्थान की दाल बाटी चूरमा के साथ बिहार की दबंग सत्तू भरा पराठा तो अवध के जयको के स्वाद का लुफ्त उठा सकेंगे।और साथ ही IPL के सभी टीमो के स्वाद का आनंद भी मिलेगा। इस रेस्टोरेंट ने भारत के विभिन्न रंगों को अपने मे समेट मेन्यू में शामिल किया है। शहर के दरियापुर के पास बेसमेंट में ATE रेस्टोरेंट की यह अनोखी पहल से चर्चा बना हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.