- Advertisement -

सुलतानपुर केएनआईटी का शानदार प्रदर्शन, 10 छात्रों का एकेडमोर में हुआ चयन।

0 44

केएनआईटी का शानदार प्रदर्शन! 10 छात्रों का एकेडमोर में हुआ चयन

सुल्तानपुर, 14 अप्रैल 2024: जिले के प्रतिष्ठित कॉलेज कमला नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (केएनआईटी) के लिए गर्व का क्षण है। देश की  प्रतिष्ठि एड्यूटेक फर्म एकेडमोर में संस्थान के 10 छात्रों  का चयन हुआ है । यह उपलब्धि छात्रों की मेहनत, शिक्षकों के समर्पण और कैरियर डेवलपमेंट सेल के अथक प्रयासों का ही सुखद परिणाम है।

- Advertisement -

एकेडेमोर एक अग्रणी एड्यूटेक फर्म है जो एआई-आधारित मॉडल के माध्यम से ई-लर्निंग अनुभवों में क्रांति ला रही है। उल्लेखनीय है कि एकेडमोर में चयनित छात्रों को अधिकतम 8 लाख रुपये वार्षिक का आकर्षक पैकेज दिया जा रहा है।

- Advertisement -

प्रोफेसर प्रभारी आचार्य प्लेस्मेंट सेल डॉ डी०एल ० गुप्ता ,एडिशनल प्रोफेसर प्रभारी डॉ अमित मेधावी और निदेशक महोदय  डॉ आर० के० उपाध्याय ने चयनित बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस कैंपस ड्राइव को कैरियर डेवलपमेंट सेल द्वारा सुचारू रूप से कार्यान्वित किया गया।

कॉलेज के निदेशक ने संस्थान की इस उपलब्धि पर गर्व व्यक्त करते हुए कहा, “यह चयन केएनआईटी के लिए गर्व का क्षण है। यह न केवल छात्रों की क्षमता का प्रमाण है, बल्कि यह भी दर्शाता है कि संस्थान छात्रों को उद्योग जगत की मांगों के अनुरूप तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है। हमारा उद्देश्य छात्रों को तकनीकी रूप से मजबूत बनाने के साथ-साथ उन्हें कॉर्पोरेट जगत की चुनौतियों का सामना करने के लिए भी तैयार करना है।”

एकेडमोर में चयनित छात्रों की उपलब्धि पूरे सुल्तानपुर जिले के लिए गौरव का विषय है। यह साबित करता है कि केएनआईटी छात्र न केवल राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना रहे हैं, बल्कि देश के अग्रणी संस्थानों में भी अपना योगदान दे रहे हैं। यह निश्चित रूप से भविष्य के इंजीनियरों को प्रेरणा देगा और जिले की शिक्षा व्यवस्था को और मजबूत करेगा।

जलियांवाला बाग कांड की बरसी को लेकर शहीद की प्रतिमाओं पर चला स्वच्छता अभियान।

Leave A Reply

Your email address will not be published.