- Advertisement -

KDNEWS/सुलतानपुर-उद्योग व्यापार मंच का हुआ विस्तार। नगर प्रभारी बने विजय टण्डन और महामंत्री बने छवि गुप्ता।

0 181

सुलतानपुर । काउन्सिल आफ उद्योग व्यापार मंच की कोर कमेटी की एक आवश्यक बैठक एक निजी होटल में सम्पन्न हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार गुप्ता एवं संचालन जिला महामंत्री कुलदीप गुप्ता ने किया।
बैठक में आये मुख्य अतिथि उद्योग व्यापार मंच के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने कहा कि जनपद के जो भी व्यापारी स्वार्थी तत्वों के हथकन्डो से परेशान हो चुके हैं और घुटन महसूस कर रहे हैं उन्हें उद्योग व्यापार मंच एक सम्मान जनक फोरम प्रदान करेगा, जहाँ से वे अपनी आवाज़ बिना दबाव के पूरी स्वतंत्रता और निर्भीकता से उठा सकेंगे।
इस अवसर पर संगठन का विस्तार करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डी पी गुप्ता ने समाजसेवी विजय टण्डन को नगर प्रभारी, छवि गुप्ता को नगर महामंत्री, अशोक गुप्ता को नगर उपाध्यक्ष व शिवाकांत पांडेय को नगर सचिव मनोनीत किया। सभी नव मनोनीत नगर पदाधिकारियों का बैठक में उपस्थित व्यापारी समाज ने करतल ध्वनि से अभिनन्दन किया।
इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि उ प्र व्यापारी कल्याण बोर्ड समिति के विशेष आमंत्रित सदस्य हिमांशु मालवीय ने व्यापारियों के हित के लिए शासन द्वारा संचालित योजनाओं की व्यापक जानकारी दिया तथा व्यापारियों को शासन प्रशासन से हर तरह की मदद दिलवाने का वचन दिया।
बैठक में निर्णय लिया गया कि उद्योग व्यापार मंच जनपद के विद्वान अधिवक्ताओं का एक पैनल बनायेगा जो हर व्यापारी को उनकी समस्याओं के निवारण हेतु सही सटीक सलाह देंगे। जिससे किसी परेशानी में फंसे व्यापारियों का दोहन और शोषण नही होगा।
इस अवसर पर जिला संरक्षक अशोक कुमार कसौधन और सुरेश सोनी की सलाह पर यह भी निर्णय लिया गया कि उद्योग व्यापार मंच को स्वार्थ और मतलब की राजनीति करने वालों से दूर रक्खा जायेगा।
बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष प्रशान्त शरण श्रीवास्तव ,जिला संगठन मंत्री अरविंद कुमार द्विवेदी, प्रभात मालवीय, अम्बरीष मिश्रा, राजेन्द्र जायसवाल आदि मौजूद रहे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.