- Advertisement -

#अमेठी।डॉ0 संजय सिंह को सैंकड़ों लोगों ने भाजपा की सदयता ग्रहण कर दिया समर्थन

0 218

कल हम न हों कल तुम न हो,पर दिल को इतना भान रहे। बस एक अमेठी जीती रहे, इस माटी का अभिमान रहे-डॉ0 संजय सिंह

उस स्वाभिमान की कीमत फिर चाहे ये मेरी जान रहे, जब तक सीने में सांस चले, इस माटी का अभिमान रहे, बस अमेठी का अभिमान रहे-डॉ0 संजय सिंह

- Advertisement -

अमेठी के ददन सदन कार्यालय में भाजपा द्वारा सदस्यता अभियान चलाया गया। जिसमें कई बडे चेहरों ने अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ महाराज डॉ0 संजय सिंह के नेतृत्व को समर्थन देते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।सदस्यता अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश कुमार अग्रहरि मंच पर डॉ0 संजय सिंह और डॉ0 अमीता सिंह के साथ उपस्थित रहे।
समाजवादी पार्टी अमेठी के पूर्व जिला उपाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह ने अपने 76 समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया और उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अमेठी जी हवा बदल गई और अब महाराज डॉ0 संजय सिंह का विधानसभा पहुँचना तंय है।उन्होंने कहा कि आज हमारे साथ दर्जनों प्रधान और बीडीसी आज डॉ0 संजय सिंह को समर्थन दिए हैं।

- Advertisement -

भादर ब्लाक सपा नेता व सपा के जिला कार्यकारिणी सदस्य महेंद्र प्रताप सिंह के साथ कुल 22 लोगों ने भाजपा की सदस्यता लिया जिसमे कई प्रधान और बीडीसी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि विरोधी पस्त हैं और 84 कि राजनीति फिर से शुरू हुई है।
भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश महासचिव,भारतीय किसान यूनियन भानू ने अपने तीन अन्य पदाधिकारियों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया और कहा कि हम लोग किसानों के साथ मिलकर डॉ0 संजय सिंह के हाँथों को मजबूत करने का कार्य करेंगे।

जिला पंचायत अध्यक्ष राजेश कुमार अग्रहरि ने कहा कि पहले अमेठी को चार घण्टे बिजली मिलती थी इसको न्याय तब मिला जब दीदी सांसद बनी। बिजली सुधरी, किसानों को खाद मिली, बाईपास मिला। जब महाराज की भागीदारी प्रदेश सरकार में होगी तब अमेठी का और विकास होगा। सामने लड़ने वाले सब की जमानत जब्त होगी।

सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रधान संघ अध्यक्ष संग्रामपुर संजय सिंह मुन्ना, शिवप्रताप सिंह बाबा,आदित्य यादव, शिव कुमार पाण्डेय, शेखर पाण्डेय, निहाल चंद्र कोरी, विजय शंकर विश्वकर्मा, मनोज गुप्ता, श्रवण कुमार शर्मा,सालिक यादव,बजरंगी वर्मा,कपिल दूबे, भोले सरोज,संजय मिश्रा,सूर्य भान तिवारी, मुन्ना खान,श्यामलाल मौर्य, जुबैर अहमद, आदि शामिल रहे।
भाजपा प्रत्याशी व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ0 संजय सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो अपनी मातृभूमि की सेवा करता है उसी का जीवन सार्थक होता है।जब जमींदारी गई तो महाराज ददन साहब ने कहा कि जमींदारी गई लेकिन जिम्मेदारी नहीं गई।पार्टी ने टिकट दिया हम यहाँ आए तो जनता ने कहा कि आप आए अच्छा लगा हमने कहा कि उससे ज्यादा हमे अच्छा लगा कि हमे सेवा का मौका मिला।आज हमारे पास चालीस सालों का अनुभव है। उन्होंने कहा कि कभी कोई गुण्डागर्दी हमने नहीं होने दिया।हजारों लड़कों को हमने नौकरी दिलाया।उन्होंने कहा कि हम सारे लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे पर ‘सबका साथ सबका विकास’ पर कायम हैं।देश की सेवा में हमारे पूर्वज अग्रणी रहे। देश सेवा की भावना हमारे रग-रग में हैं। आज चौथे पन में मैं जब आपकी सेवा में इतने अनुभव के साथ आए हैं तो आप उसका मान रखेंगे। डॉ0 सिंह ने भाजपा के संकल्प पत्र कप पढ़ कर के उपस्थित लोगों को सुनाया। उन्होंने कहा कि हमारी जाति इंसान जाति है। इसके अलावा कोई जाति नहीं है। हमल कमल निशान के एक सिपाही हैं।

डॉ0 सिंह ने भावनापूर्ण शेर पढ़कर अपनी बात समाप्त किया-
कल हम न हों कल तुम न हो
पर दिल को इतना भान रहे
बस एक अमेठी जीती रहे
इस माटी का अभिमान रहे
उस स्वाभिमान की कीमत फिर
चाहे ये मेरी जान रहे
जब तक सीने में सांस चले
इस माटी का अभिमान रहे
बस अमेठी का अभिमान रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.