- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#सपाप्रत्याशीअनूपसंडा का हुआ #वीडियोवायरल,देखे मंच से #मीडिया को कहा #दलाल,#पाकिस्तानपीएम की #बेगम तक को #भाषण में घसीटा।

0 853

इस वायरल वीडियो के बारे में हम आप को अभी आगे जानकारी देंगे पहले हम बताते कि चुनाव आते ही पार्टियां चुनाव जितने के लिए हर हथकंडे अपनाने लगती हैं। कोई किसी धर्म पर टिप्पणी कर रहा है तो कोई प्रत्याशी मीडिया को दलाल ही बोल दे रहा है।और वीडियो भी वायरल हो जा रहा है।खबर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जनपद से है जहां आज सपा पार्टी के पूर्व विधायक और सपाप्रत्याशी अनूप संडा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे एक जनसभा में मीडिया को दलाल कहना बताया जा रहा है।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-अनूप संडा के बिगड़े बोल,मंच से ही बना दिया दलाल,पाकिस्तान के पीएम की बेगम तक की हो गई बात,देखे वीडियो रिपोर्ट

इस वीडियो में सपा प्रत्याशी अनूपसंडा यही नही रुके उन्होंने मीडिया को दलाल और चोर चोर मौसेरे तक कह डाला । अनूप संडा का पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तीसरी शादी से पहली पत्नी नाराज़ हो गई ।यह अनूप संडा का कहना था वही पास में बैठे किसी व्यक्ति को उनका बोलना इतना मज़ा आया उन महाशय को दाद देना पड़ गया। हम एक बार उस वीडियो को सुनाते हैं ।

वही जानकारों का कहना है कि यह वीडियो इसी चुनाव का बताया जा रहा है फिलहाल इसकी पुष्टि के.डी न्यूज़ नही करता है।लेकिन जिस तरीके यह वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं और सुर्खियां बटोर रहा है।

- Advertisement -

#सुलतानपुर-सभी #पार्टियों का #जनसंपर्क हुआ तेज, #विनोदसिंह पहुंचे #दीवानी तो #पलकसिंह ने #संभालामोर्चा #पुरानीबाजार में।#देखेरिपोर्ट।

अपडेट खबरो के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुलतानपुर-सभी पार्टियों का जनसंपर्क हुआ तेज, विनोद सिंह पहुंचे दीवानी तो पलक सिंह ने संभाला मोर्चा पुरानी बाजार में।

Leave A Reply

Your email address will not be published.