- Advertisement -

#सुल्तानपुरविधानसभा से #समरीनखान ने #अनूपसंडा के खिलाफ #ठोकाताल,अब #चुनावीसमर में भी कूदी।

0 886
     SCRIPT:-

चुनावी समर में आजाद समाज पार्टी ने भी जिले की 4 विधानसभा सीटो पर अपना उम्मीदवार उतार दिया है।वही इसी कड़ी में शनिवार को आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष विजय राणा ने एक प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पार्टी ने शीर्ष नेतृत्व ने 188 विधानसभा सुल्तानपुर से समरीन खान को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

- Advertisement -


#समरीनखान ने #अनूपसंडा के खिलाफ #ठोकाताल,अब #चुनावीसमर में भी कूदी।#सुल्तानपुरविधानसभा में अब हुए हैं #आमनेसामने।

V/O- बताते चलें कि मीडिया से रूबरू हुई आजाद समाज पार्टी से घोषित प्रत्याशी समरीन खान ने कहा कि चुनावी मैदान में उनकी टक्कर किसी से नही है बल्कि सब उनसे चुनाव लड़ रहे है। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए समरीन खान ने कहा कि मैं बेरोजगारी और महिला सुरक्षा के मुद्दे को लेकर आम जनता के बीच मे जा रही हु। मुझे आमजनमानस का आपार समर्थन मिल रहा है। कोरोना काल के समय मे मैंने अपनी जमीन बेचकर लोगो की सेवा की है।क्योंकि मैं कोई बिजनेश मैन हु नही और ना ही मेरे पास आय का कोई श्रोत्र है। इस वजह से 25 लाख रुपये की जमीन बेचकर मैंने विधवा महिलाओ गरीबो की सेवा की।कोरोना टाइम घर घर जाकर मैंने राशन सहित रुपए दिए।ताकि इस महामारी में कोई गरीब भूखा ना सोए।समरीन ने कहा चुनाव में सुल्तानपुर सीट से सबसे आगे हु सभी दल के प्रत्याशी मेरे पीछे है।

बाइट- समरीन खान, प्रत्याशी आज़ाद समाज पार्टी।

- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#बाहुबलीमोनूसिंह समेत लगभग #दर्जनोंप्रत्याशियों ने किया आज #नामांकन,#डॉडीएसमिश्र,#अनूपसंडा,#ओपीसिंह समेत कई #प्रत्याशियों ने अपने #एजेंडे पर रखी राय, किसका क्या है #एजेंडा,देखे पूरी #वीडियोरिपोर्ट में।

अपडेट खबरो में kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


पर्चा दाखिल कर लौटे बाहुबलीमोनूसिंह ने कहा कि मेरे टक्कर में कोई नही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.