- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#बाहुबलीमोनूसिंह समेत लगभग #दर्जनोंप्रत्याशियों ने किया आज #नामांकन,#डॉडीएसमिश्र,#अनूपसंडा,#ओपीसिंह समेत कई #प्रत्याशियों ने अपने #एजेंडे पर रखी राय, किसका क्या है #एजेंडा,देखे पूरी #वीडियोरिपोर्ट में।

0 829

सुलतानपुर/-पर्चा दाखिल कर लौटे बाहुबलीमोनूसिंह ने कहा कि मेरे टक्कर में कोई नही है, डॉ डीएस मिश्र ने भी आज भरा पर्चा।देखे आज नामांकन पत्र का पर्चा जमा करने वाले प्रत्याशियों के क्या है एजेंडे में।

नामांकन के बाद बसपा प्रत्याशी यशभद्र सिंह मोनू बोले, इसौली में हमारे सामने मुकाबले में कोई नहीं। जातिगत नहीं व्यक्तित्व पर हमें मिलता है इसौली विधानसभा में मत। पिछले चुनाव में मिले 44, 000 वोट बयां कर रहे हकीकत।

- Advertisement -

सुल्तानपुर-बाहुबली मोनू सिंह समेत लगभग दर्जनों प्रत्याशियों ने किया आज नामांकन,डॉ डीएस मिश्र,अनूप संडा,ओपी सिंह समेत कई प्रत्याशियों ने एजेंडे पर खुल कर बोले, किसका क्या है एजेंडा,देखे पूरी वीडियो रिपोर्ट में।


पर्चा दाखिल कर लौटे बाहुबलीमोनूसिंह ने कहा कि मेरे टक्कर में कोई नही है, डॉ डीएस मिश्र ने भी आज भरा पर्चा।देखे आज नामांकन पत्र का पर्चा जमा करने वाले प्रत्याशियों के क्या है एजेंडे में।


सुल्तानपुर

बसपा प्रत्याशी डॉ डीएस मिश्रा करेगें आज नामांकन, समर्थको में भारी उत्साह।

विधानसभा 188 सुलतानपुर बसपा प्रत्याशी बोले, बसपा सरकार के शुशासन की चहुओर है आम जनमानस चर्चा।

- Advertisement -

सुलतानपुर की पांचों विधानसभा सीट पे लहरायेगा बहुजन समाज पार्टी का परचम।

बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार बहन कु0 मायावती होगी मुख्यमंत्री, भाजपा सरकार को नकार रही जनता।

महगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, से जुझ रहा उत्तर प्रदेश किसान, नौजवान है परेशान।

नामांकन के बाद बोले बसपा प्रत्याशी डीएस मिश्रा ने भगूलू राम पर किया अपरोक्ष कटाक्ष। पार्टी से निकाले जाने के बाद लगा रहे पैसे के बल पर टिकट देने का आरोप। मैं चिकित्सक हूं, हर जाति और धर्म के लोग हैं मेरे। धनबल और बाहुबल के ऊपर जनबल, यही जनबल के सहारे मैं लड़ रहा चुनाव।

नगर विधानसभा सुल्तानपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अनूप संडा ने पहुंचे नामांकन स्थल। अनूप संडा के समर्थकों में काफी उत्साह भारी संख्या में समर्थक मौजूद विकास भवन गेट पर भारी संख्या में समर्थक मौजूद।

#सुल्तानपुर- #जनपद के #चर्चितबाहुबलीपूर्वविधायक पर हुआ #मुकदमादर्ज, और कितने #प्रत्याशियों ने #ठोकीआजताल कितनों ने #खरीदापर्चा देखे #पूरीरिपोर्ट।

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


चर्चितबाहुबली पूर्वविधायक पर हुआ मुकदमा दर्ज ,देखे विधानसभा चुनाव के नामांकन की पूरी रिपोर्ट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.