- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#अनियंत्रितडम्फर ने #स्कोर्पियो पर #सवार #सदरकांग्रेसप्रत्याशी #अभिषेकसिंहराणा की गाड़ी में #मारीटक्कर, राणा समेत #चारलोगघायल।

0 391

सुल्तानपुर-सोमवार को देर शाम अनियंत्रित डम्फर ने स्कोर्पियो सवार को टक्कर मार दी।स्कोर्पियो सवार जयसिंहपुर सदर से कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक सिंह राणा गंभीर रुप से घायल हो गए।जिन्हें आनन फानन इलाज के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया।

- Advertisement -


सुल्तानपुर-सोमवार की देर शाम घर लौटते वक्त सदर प्रत्याशीकांग्रेस अभिषेक सिंह के वाहन को डम्फर ने मारी टक्कर,चार लोग हुई घायल।

वीओ-दरअसल ये पुरा मामला है जयसिंहपुर कोतवाली के बगिया गांव रोड के मेहँदीया गांव के करीब का।जहाँ सोमवार को देर रात चुनाव प्रचार के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक सिंह राणा अपने निज आवास को जा रहे थे कि दूसरी ओर से आ रहे एक अनियंत्रित डम्फर ने टक्कर ने मार दी।भिड़ंत इतनी तेज थी कि स्कोर्पियो क्षति ग्रस्त हो गयी और डम्फर भी पलट गया। वहीं इस हादसे में अभिषेक सिंह राणा समेत 4 लोग घायल हो गए। आनन फानन गंभीर रूप से घायल कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक को इलाज के लिये जिला।अस्पताल लाया गया। कांग्रेस नेता के गाड़ी का एक्सीडेंट होने की सूचना जिले में आग की तरह फैल गयी जिसके बाद कांग्रेसियो सहित शुभ चिंतको का जमावड़ा जिला अस्पताल में लग गया।फिलहाल डॉक्टरों की माने तो सर में गंभीर चोटे आई है।हालत अभी नाजुक बनी हुई है।

बाइट- राम प्रकाश पाण्डेय चश्मदीद।

- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#सदरविधानसभा में #अरुणवर्मा की #पत्नी #नवेदितावर्मा ने भी भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रही है #जनता में,देखे उनकी भी पूरी #वीडियोरिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर जनपक में भाजपा बसपा और कांग्रेस समेत कई निर्दल उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रहे है जनता में,देखे पूरी रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.