- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#पूर्वमंत्रीविनोदसिंह ने आखिर ऐसा क्या कह दिया कि #भाजपाशीर्षनेतृत्व ने थमा दिया टिकट,देखे बेहद #दिलचस्पइंटब्यू सिर्फ #केडीन्यूज़ पर।

0 857

पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने आखिर ऐसा क्या कह दिया कि शीर्ष नेतृत्व को सुल्तानपुर विधानसभा से भाजपा ने टिकट फाइनल कर दिया,देखे बेहद दिलचस्प इंटब्यू सिर्फ केडी न्यूज़ पर।

पूर्व मंत्री विनोद सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने सुलतानपुर से प्रत्याशी घोषित कर दिया है। घोषणा के बाद ही भाजपा कार्यकर्ता बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। वहीं मीडिया से रूबरू हुये विनोद सिंह ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व समेत सभी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया है। विनोद ने कहा कि जब 2007 में वे पहली बार चुनाव जीते थे तो उनका एक ही मकसद था कि हर व्यक्ति के साथ न्याय हो।

- Advertisement -


बेहद दिलचस्प इंटरब्यू देखे सिर्फ kdnews पर,पूर्व मंत्री विनोद सिंह ने आखिर ऐसा क्या कह दिया कि उनको सुल्तानपुर विधानसभा से भाजपा ने टिकट फाइनल कर दिया।

उन्होंने साफ कहा कि उनके कार्यकाल में न ही उनके द्वारा और न प्रशासन के द्वारा किसी को प्रताड़ित किया गया है। वहीं सुल्तानपुर से प्रत्याशी घोषित किये जाने पर विनोद सिंह ने कहा कि सुलतानपुर उनकी जन्मस्थली है। यही से उन्होंने शिक्षा दीक्षा प्राप्त करने के साथ साथ सबसे ज्यादा एक्टिव यही रहे। देखिये मीडिया से रूबरू हुये विनोद सिंह का पूरा बयान…

बाइट- विनोद सिंह भाजपा प्रत्याशी।

#सुल्तानपुर-#अनियंत्रितडम्फर ने #स्कोर्पियो पर #सवार #सदरकांग्रेसप्रत्याशी #अभिषेकसिंहराणा की गाड़ी में #मारीटक्कर, राणा समेत #चारलोगघायल।

- Advertisement -

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-सोमवार की देर शाम घर लौटते वक्त सदर प्रत्याशीकांग्रेस अभिषेक सिंह के वाहन को डम्फर ने मारी टक्कर।

#सुल्तानपुर-#सदरविधानसभा में #अरुणवर्मा की #पत्नी #नवेदितावर्मा ने भी भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रही है #जनता में,देखे उनकी भी पूरी #वीडियोरिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर जनपक में भाजपा बसपा और कांग्रेस समेत कई निर्दल उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रहे है जनता में,देखे पूरी रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.