- Advertisement -

सुल्तानपुर-भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ल की विनोद सिंह के केंद्रीय कार्यालय पर हुई प्रेसवार्ता, आज आ रहे हैं भाजपाअध्यक्ष नड्डा।

0 175

भाजपा को भारतीय झूठी पार्टी कहने वाले अखिलेश हैं ‘अकल लेश’: प्रेम शुक्ला

अखिलेश सरकार में सात सौ दंगे हुए जबकि योगी सरकार में एक भी नहीं : प्रेम शुक्ला

- Advertisement -

भाजपा गरीबों की सरकार,सपा दंगाइयों व माफियाओं को देती है संरक्षण : प्रेम शुक्ला

- Advertisement -


?
सुल्तानपुर-भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ल की विनोद सिंह के केंद्रीय कार्यालय पर हुई प्रेसवार्ता, आज आ रहे हैं भाजपाअध्यक्ष नड्डा।

सुलतानपुर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ल ने कहा कि अखिलेश यादव जिस भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे साफ है कि वह करहल का चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव को भी लगता है कि भाजपा यहां चुनाव जीत रही है इसलिए वह प्रचार करने को भी तैयार नहीं थें इसलिए उनके कान में प्रत्याशी अखिलेश यादव का नाम बताया गया है। मुलायम सिंह यादव भले ही तन से करहल की सभा में थें पर मन से वह अखिलेश के साथ नही है।आज बढ़ैयावीर स्थित भाजपा के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम कुमार शुक्ला ने कहा कि समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव हर बार पूछ रहे हैं कि विकास कहां है तो उन्हे बताना चाहता हूं यूपी में पांच इंटरनेशनल एयरपोर्ट लाए गए है जबकि सात हवाई पटियों का निर्माण किया गया है। पाचं एक्सप्रेस वे के अलावा पाचं यूनीवर्सिटी बनाई गयी। जबकि इनकी सरकार में गरीबों की जमीन पर अवैध जौहर विश्वविद्यालय बनाया गया।उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने भाजपा को झूठी पार्टी बताते हैं यदि अखिलेश सरकार को हम अकललेस कह दे तो कैसा लगेगा।प्रेम कुमार शुक्ला ने योगी सरकार के विकास कार्यो की विस्तार से चर्चा की।प्रेम शुक्ला ने कहा कि पिछली सरकारों में प्रदेश दंगे के रूप में जाना जाता था आज विकास के रूप में जाना जाता है। प्रेम कुमार शुक्ला ने कहा कि अखिलेश सरकार ने कितने लैपटाप बांटे, वह बताए। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सवाल किया कि उनकी सरकार में 18 लाख लैपटाप कहां गए। वह यह भी बताए कि उनकी सरकार में सात सौ दंगे हुए जबकि योगी सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ। वह बताए कि यह झूठी पार्टी कर सकती है। यह काम भाजपा जैसी पार्टी ही कर सकती है कोई परिवारवादी पार्टी नहीं कर सकती है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में पलायन का काम योगी सरकार ने रोकने का काम किया है अब पलायन होता है तो माफियाओं का होता है।प्रेम कुमार शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार की हर योजना का लाभ प्रदेश के गरीबों और कमजोरों को मिला है। इसके अलावा निराश्रित और दिव्यागों को योगी सरकार ने कई सुविधाएं दी है। उन्होंने बताया योगी सरकार ने 42 लाख गरीबों को आवास देने का काम, 2 साल तक 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने का काम ,दो करोड़ 45 लाख लोगों को पीएम किसान सम्मान निधि के माध्यम से 6000 सालाना देने का काम किया है। प्रेम शुक्ला ने भाजपा के संकल्प पत्र को पढते हुए कहा कि राज्य में भाजपा सरकार बनने पर कमजोर वर्ग को कई तरह की सुविधाएं दी जाएगी।हर बेघर को घर मिलेगा, मां अन्नपूर्णा कैंटीन के माध्यम से गरीबों को भोजन, हर वरिष्ठ नागरिकों दिव्यांगों और विधवा एवं निराश्रित महिलाओं को 1500 पेंशन, 60 वर्ष की अधिक उम्र की महिलाओं को सार्वजनिक परिवहन में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था, हर कॉलेज जाने वाली मेधावी छात्राओं को रानी लक्ष्मीबाई योजना के अंतर्गत स्कूटी, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के सभी लाभार्थियों को होली व दीपावली पर दो मुफ्त गैस सिलेंडर,अगले 5 वर्षों में हर परिवार को कम से कम एक रोजगार,गन्ना किसानों का 14 दिन के अंदर भुगतान,अगले 5 वर्षों में सभी किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली मिलेगी।आज प्रेस वार्ता में भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रवीण कुमार अग्रवाल, पार्टी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी, भाजपा नेता शिवाकांत मिश्रा, जिला मीडिया संयोजक अरुण कुमार द्विवेदी, जिला सहमीडिया संयोजक जेपी सिंह,नगर चुनाव संयोजक विनोद कुमार पांडे, सुरेश सिंह बिसेन, द्वारिका प्रसाद द्विवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।


ई हमार आय अवधी भाषा ,देखे और सब्सक्राइब करें अवधी तक,जल्द आवत बा शोशल मीडिया के सब प्लेटफार्म पय।

Leave A Reply

Your email address will not be published.