- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#सदरविधानसभा में #अरुणवर्मा की #पत्नी #नवेदितावर्मा ने भी भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रही है #जनता में,देखे उनकी भी पूरी #वीडियोरिपोर्ट।

0 1,114

सुल्तानपुर जनपक में भाजपा बसपा और कांग्रेस समेत कई निर्दल उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रहे है जनता में,देखे पूरी रिपोर्ट।

[ पूर्व में सांसद रह चुके ताहिर खान के दावे बड़े बड़े हैं। जीतने के बाद इनके द्वारा दावे भी बड़े किये जा रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इनके दावों से कितना वोट बैंक मजबूत होता है। नगर कोतवाली के पांचोपीरन गांव के रहने वाले ताहिर खान को समाजवादी पार्टी ने इसौली विधानसभा से प्रत्याशी घोषित किया है। लिहाजा आज नामांकन करने ताहिर सुलतानपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे। नामांकन के बाद बाहर निकले ताहिर ने सबसे पहले अखिलेश यादव के समर्थन जमकर कसीदे पढ़े। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद विधानसभा के अंतिम व्यक्ति तक उसका लाभ पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब वे सांसद चुने गए थे तो तमाम विकास कार्य इसौली में करवाये गए थे, कहीं न कहीं उसका भी लाभ उन्हें जरूर मिलेगा। वहीं ताहिर ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर आरोप लगाया। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सीधी लड़ाई भाजपा से है।

- Advertisement -


सुल्तानपुर जनपक में भाजपा बसपा और कांग्रेस समेत कई निर्दल उम्मीदवारों ने भरा पर्चा, किन मुद्दों के साथ जा रहे है जनता में,देखे पूरी रिपोर्ट

बाइट- ताहिर खान सपा प्रत्याशी
[ सदर विधानसभा में मुद्दों की भरमार। भाजपा सरकार रहते हुये भी स्थानीय भाजपा विधायक ने कोई कार्य नही करवाया। ये कहना है सदर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक सिंह राणा का। छात्र जीवन से अपनी राजनीति की शुरुवात करने वाले अभिषेक सिंह राणा हमेशा गलत के विरोध में खड़े नजर आए।

V/O- बताते चलें कि बिजली , सड़क पानी रोजगार किसान के मुद्दों को लेकर पता नही कितनी बार लाठियां खाई तो कई बार जेल भी भेजे गए लेकिन कभी भी ऐसा नही लगा कि उन्होंने गलत के विरोध में अपनी आवाज बुलंद न की हो। इसी का लाभ उन्हें इस 2022 के विधानसभा चुनाव में मिला जहां कांग्रेस ने उन्हें सदर विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किया। इसी के चलते अभिषेक आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया। अभिषेक ने आरोप लगाया कि लंभुआ से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान सपा विधायक सीताराम वर्मा ने वहां कोई कार्य ही नही किया। उन्होंने कहा कि इलाके की सड़कों का बुरा हाल है। शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार के लिये भी पूर्व के माननीयों कुछ नही किया। फिलहाल उन्होंने दावा किया है कि परिणाम चौकाने वाले मिलेंगे।

बाइट- अभिषेक सिंह राणा प्रत्याशी कांग्रेस सदर विधानसभा

- Advertisement -


[ सुल्तानपुर लंभुआ के पूर्व विधायक संतोष पण्डेय दोबारा चुनाव मैदान में हैं समाजवादी पार्टी ने उन्हें तीसरी बार नामांकन करने का मौका दिया है लिहाजा शंख की ध्वनि के बीच आज अपना नामांकन करने कलेक्ट्रेट पहुंचे।

V/O- बताते चलें कि इसके पहले चमचमाती फॉर्च्यूनर से बैरीकेटिंग के पास उतरे और सपा की झंडा लगी सायकिल पर बैठे। फ़ोटो शेषन हुआ और उसके बाद शंखों की ध्वनियों के बीच नामांकन के लिये रवाना हुए। ऐसी मान्यता है शंख की ध्वनि विजय का मार्ग प्रशस्त करती है। लिहाजा जब तक संतोष पण्डेय नामांकन करते रहे तब तक शंख बजती रही। फिलहाल नामांकन के बाद बाहर निकले संतोष ने भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी का टिकट कटने पर कोई प्रतिक्रिया नही दी फिलहाल उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का आभार व्यक्त किया। संतोष ने कहा कि इलाके के नौजवान किसान बेरोजगार सब उनके साथ हैं कहा मंहगाई,विकास भ्रष्टाचार के मुद्दों को लेकर वे चुनाव मैदान में हैं उन्होंने आरोप लगाया कि जनता त्रस्त है और इस बार भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

बाइट- संतोष पण्डेय सपा प्रत्याशी।

#सुल्तानपुर,#विधानसभाचुनाव2022,#Kdnews12,#हालक्याहैदिलोका.. #चर्चितशो ,स्थान-#गुप्तारगंजनिहाल का पुरवा मोड़। #चायकीदुकान

अपडेट ख़बरों के लिए kdnews12 यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


#सुल्तानपुर-#विधानसभाचुनाव2022,#हालक्याहैदिलोका #चर्चितशो में मुद्दों पर हुई चर्चा,स्थान- गुप्तारगंजनिहालकापुरवा

Leave A Reply

Your email address will not be published.