- Advertisement -

मुंबई-ग्लोबल ट्रायंफ फाउंडेशन ने बिजनेस लिडरशिप सम्मिट का हुआ आयोजन।

0 162

हर साल की तरह, इस साल भी ग्लोबल ट्रायंफ फाउंडेशन ने बिजनेस लिडरशिप सम्मिट का आयोजन फरवरी’ २०२२ को किया। भारत सरकार के कोरोना गाइडलाइन के कारण, इस साल यह प्रोग्राम वर्चुअल आयोजित किया गया जिसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों और विभिन्न इंडस्ट्रीज के चेयरमैन, डायरेक्टर, सी ई ओ, बिजनेस हेड, आदि शामिल हुए। उन लोगों ने देश – विदेश की बिजनेस की कार्यशैली, विकास और विस्तार की चर्चा की।

२६ फरवरी’२०२२ को इस साल के बिजनेस लिडरशिप पुरस्कार की भी घोषणा की।

- Advertisement -

इसी क्रम में विशाल कुमार जी, जो डायरेक्टर हैं स्मार्ट सोलियुशन एम सी एस और बरनवाल इन्फ्राटेक को पुरस्कृत किया गया।

स्मार्ट सोलियुशन एम सी एस, एक मेनेजमेंट कन्सलटेनसी कंपनी है जो 2009 से कार्यरत है और बरनवाल इन्फ्राटेक, एक रियल इस्टेट कंपनी है जो 2016 से कार्यरत है। इनका कारपोरेट आफिस हैं मुम्बई में।

विशाल जी को इंटरप्रेन्योर आफ दी इयर के एवाडऀ से सम्मानित किया गया। इस सम्मान के बाद लोगों के बंधाइयों एवं शुभकामनाओं के संदेशों का तांता सा लग गया है।

हमारे न्यूज चैनल के तरफ से विशाल जी को बहुत सारी बधाइयां एवं उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं।

- Advertisement -

सुल्तानपुर-अपनी भाषा मे खग विहग बोलते, मेरा गांव शहर हो जाये ऐसा कभी ना हो जैसे अनगिनत कविता ग़ज़ल को लिखने वाले मशहूर कवि डॉ डीएम मिश्र से हुई मुलाकात,अबधी तक के सौजन्य से देखे जबरदस्त इंटरब्यू।

अपडेट खबरों के लिए अवधी तक और kd news up यूट्यूब चैनल को करें सब्सक्राइब।


सुल्तानपुर-अपनी भाषा मे खग विहग बोलते, मेरा गांव शहर हो जाये ऐसा कभी ना हो जैसे ग़ज़ल लिखने वाले मशहूर कवि डॉ डीएम मिश्र का देखे अबधी तक के सौजन्य से जबरदस्त इंटरब्यू।

Kdnews-“इस प्यार को क्या नाम दूं”यह गाना इस कहानी पर सटीक बैठ रहा है, देखे सनसनीखेज मामला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.