- Advertisement -

डिप्टी सीएम के आकस्मिक निरीक्षण का इनपर नही होता कोई असर,कूरेभार chc का हुआ वीडियो वायरल, हम नही सुधरेंगे की तर्ज पर हैं सरकारी अस्पताल।

0 357

अभी डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को महज कुछ दिन ही हुआ होगा सुल्तानपुर जनपद के जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण किये हुए,लेकिन उसका असर स्वस्थ विभाग के ग्रामीण एरिया और कस्बों में खुले सीएचसी पीएचसी पर कोई भी असर नज़र नही दे रहा है। शोशल मीडिया पर जनपद के एक सीएचसी का वह नज़ारा दिखा जिसकी आप कल्पना भी नही किये होंगे एक ही एम्बुलेंस में तीन तीन गंभीर हालत में महिलाओं को ले जा रहे हैं।

- Advertisement -


डिप्टी सीएम का आकस्मिक निरीक्षण का नही इनको खौफ,कूरेभार chc का हुआ वीडियो वायरल, हम नही सुधरेंगे की तर्ज पर हैं सरकारीअस्पताल

,इस वीडियो की तह तक मे हम जायेगे लेकिन पहले हम बताते हैं कि स्वास्थ्य विभाग के मंत्री और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक का प्रदेश के सभी सरकारी अस्पतालों को प्राइवेट अस्पतालों की तरीके से बनाना चाहते हैं और उसकी फरियाद जनपद सभी जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान सीएमओ से कहते हैं लेकिन विभाग है और उनके डॉक्टर कर्मचारी है उनके मनसूबे पर पलीता लगाने पर कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।और डिप्टी सीएम है कि जनपद सुल्तानपुर में बार बार जिले के सबसे बड़े डॉक्टर मतलब कि मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डी के त्रिपाठी से हाथ जोड़ कर फरियाद कर रहे हैं कि मरीज को भगवान समझे और यहाँ के डॉक्टर और कर्मचारी हैं की उस तरफ देखना ही नही चाहते जहाँ आप उनको आईना दिखा रहे हैं, हम आप को पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की वह वीडियो क्लीप दिखाते हैं जिसमे वह जिला अस्पताल में निरीक्षण के दौरान सीएमओ और सीएमएस से कह रहे हैं।देखे वीडियो

लेकिन यहां तो उसका उलट ही नज़ारा दिख रहा है।हम बात कर रहे हैं। कूरेभार सीएचसी का जहाँ का एक वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो आप को विचलित कर सकता है, यह अभी जानकारी नही हो पाई है कि किस कारण से तीन गंभीर हालत की महिलाओं को एक ही एम्बुलेंस से ले जाया जा रहा था वह तो किसी ने मोबाइल में जब इस तसवीर को कैद करना शुरू किया तो एक महिला को स्ट्रेचर पर ही छोड़ कर एम्बुलेंस वाला मरीज को लेकर रफूचक्कर हो गई। लेकिन यह जो भी हुआ उसकी चर्चा आमजन में शुरू हो गई हैं और लोगों का मानना है कि जब तक इस तरह की हरकत पर कोई कार्यवाही नही होती हैं तो मनबढ़ कर्मचारी सुधरने वाले नही है।

- Advertisement -

सुल्तानपुर-जब थाना दिवस बना कोर्ट परिसर, पक्षो के बहस में जब सीओ ने संभाली कमान, तो देखे पूरा नज़ारा।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


जब थाना समाधान दिवस पर दिखा कोर्ट जैसा नज़ारा,दो पक्षो के बहस में जब सीओ ने संभाली कमान, तो—

Leave A Reply

Your email address will not be published.