- Advertisement -

सुल्तानपुर-जब थाना दिवस बना कोर्ट परिसर, पक्षो के बहस में जब सीओ ने संभाली कमान, तो देखे पूरा नज़ारा।

0 544

सूबे की योगी सरकार जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए महीने में दो दिन थाना समाधान दिवस लगाकर जनता की समस्या का निस्तारण करने का फरमान जारी किया है।लेकिन हकीकत देखी जाय तो कोसों दूर खड़ी नज़र आ रही है।फरियादी बड़ी आस में थाना समाधान दिवस पर अपनी शिकायत लेकर पहुँचते है।और सोचते हैं कि उनकी समस्या का निस्तारण हो जाएगा और सोचे भी क्यों ना जब राजस्व विभाग और पुलिस विभाग दोनों विभाग के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हो तो हल निकलेगा क्यों नही साहब। लेकिन होता ऐसा नही है।
हम आप को सुल्तानपुर जनपद के थाना कूरेभार का कुछ वीडियो दिखाते हैं जहां थाना समाधान दिवस पर नज़ारा क्या है।

- Advertisement -


जब थाना समाधान दिवस पर दिखा कोर्ट जैसा नज़ारा,दो पक्षो के बहस में जब सीओ ने संभाली कमान, तो—

यह तो बस कुछ झलकियां थी जनाब बस बानगी भर थी इस लिए शिकायतकर्ताओ को मायूस होकर बैरंग वापस लौटना पड़ रहा है। थाना दिवस महज शोपीस बनकर रह गया है। यह नजारा कूरेभार थाने का हैं जहां पर शनिवार को लगे थाना समाधान दिवस पर तहसीलदार जयसिंहपुर और पुलिस की तरफ से कमान संभाल रहे बल्दीराय सीओ राजाराम चौधरी के नेतृत्व में आयोजित हुआ।वही थाना दिवस पर आई हुई जनता के शिकायतों के बारे में जब तहसीलदार जयसिंहपुर से जानकारी ली गई तो उनका कहना था कि थाना दिवस पर कुल 13 फरियादी शिकायत लेकर पहुंचे ।थानाध्य्क्ष लक्ष्मीकांत मिश्रा ने पुलिस से सम्बंधित 1 शिकायतों का निस्तारण मौके पर करा दिया। साथ ही राजस्व के दो ही शिकायतो का निस्तारण हो सका।

जब थाना समाधान दिवस पर 13 शिकायतो में महज कहने को दो तीन शिकायतों का भी ठीक ढंग से निस्तारण नही हो पायेगा तो शेष आई हुई जनता या यह कह ले फरियादियों को मायूस होकर लौटना ही पड़ेगा तो सरकार द्वारा चलाये जा रहे तहसील समाधान दिवस और थाना समाधन दिवस पर प्रश्न चिन्ह लगाना लाज़मी हैं।

- Advertisement -

धरना प्रदर्शन कर रहे लोगो ने एक्टर आमिर खान का जलाया पोस्टर यही भर नही पत्नी, बिटियां को भी इस मामले में लिया घसीट,देखे क्या था पूरा मामला।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।


धरना प्रदर्शन कर रहे लोगो ने एक्टर आमिर खान का जलाया पोस्टर यही भर नही इस मामले में लिया घसीट।

Leave A Reply

Your email address will not be published.