- Advertisement -

जुमे की नमाज को देखते हुए डीएम,एसपी मुस्तैद, ड्रोन कैमरे से चप्पे चप्पे की कराई निगरानी,देखे पूरे मामले पर क्या कहते है जिलाधिकारी।

0 121

जुमे की नमाज को देखते हुए सुल्तानपुर जनपद में शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए जिलाधिकारी रवीश गुप्ता और पुलिस अधीक्षक डॉ0 विपिन कुमार मिश्र द्वारा को0नगर क्षेत्र का भ्रमण किया ।पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर समस्त थाना क्षेत्र अंतर्गत मस्जिदों पर पर्याप्त पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई है। समस्त क्षेत्राधिकारी/प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्ष/चौकी प्रभारी द्वारा पर्याप्त पुलिस बल के साथ लगातार भ्रमणशील रहते हुए सर्व समुदाय के धर्मगुरुओं से वार्तालाप कर शांति व सद्भाव बनाए रखने की अपील की जा रही है ।

- Advertisement -


जुमे की नमाज को देखते हुए सुल्तानपुर जनपद के डीएम और एसपी मुस्तैद, ड्रोन कैमरे से चप्पे चप्पे की कराई निगरानी।

जिलाधिकारी रविश कुमार गुप्ता ने बताया कि साथ ही साथ संवेदनशील क्षेत्रों में लगातार ड्रोन कैमरों से सतत निगरानी की जा रही है। सोशल मीडिया सेल टीम द्वारा भड़काऊ सोशल मीडिया पोस्ट व वीडियो बयान जारी करने, साजिश रचने व माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों पर लगातार पैनी नजर रखी जा रही है। ऐसे शरारती तत्वों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। वही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आमजन से अपील की जा रही है कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की जरूरत नहीं है इससे आपका नुकसान ही होगा। किसी भी सूचना पर तत्काल पुलिस प्रशासन को सूचित करे पुलिस चुस्ती व मुस्तैदी से अपना काम करेगी। पुलिस द्वारा हर कार्यवाही बिना किसी भेदभाव के अमल में लाई जाएगी। सुलतानपुर पुलिस शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

- Advertisement -

इस हफ्ते वीर महान ने अबतक की दर्ज की सबसे बड़ी जीत।,देखे वीडियो रिपोर्ट

सनसनीखेज खबरो के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


इस हफ्ते वीर महान ने अबतक की दर्ज की सबसे बड़ी जीत।,देखे वीडियो रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.