- Advertisement -

अब लड़का लड़की के रिश्ते बनाने के बहाने टप्पेबाज कर रहे हैं वारदात,पूरे परिवार को मिठाई खिला घर का सारा सामान लपेट हो रहे हैं रफ़ूचक्कर।

0 69

लुटेरों ने मिठाई में मिलाकर खिलाया नशीला पदार्थ, अस्पताल में जुटी भीड़
सुल्तानपुर में लड़का लड़की के रिश्ते के बहाने लुटेरे घर पहुंच रहे हैं। मेहमान बनकर घर में रुकते, फिर मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला देते। जब घर वाले बेहोश हो जाते तो कैश व ज्वेलरी लेकर फरार हो जाते। लंभुआ सर्किल क्षेत्र में पिछले एक माह में 2 घटनाएं हो चुकी हैं। हालांकि पुलिस के हाथ खाली हैं।

पहली घटना 26 फरवरी को चांदा कोतवाली क्षेत्र के बनभोकर गांव की है। गांव निवासी बद्री पाल के यहां शाम को कुछ लोग रिश्ता लेकर पहुंचे। रात्रि विश्राम के लिए इन्हें रोका गया तो रात के समय वे बाजार से मिठाई लेकर आए। जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था। उसे खाते ही बद्री पाल उनकी पत्नी सरस्वती, पुत्र रामजीत, पुत्रवधू रीना, पुत्री संगीता व नाती प्रियांश बेहोश हो गए। टप्पेबाज घर में रखे गहने व नगदी लेकर फरार हो गए। सुबह पुलिस पहुंची और सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। बताया गया कि घर पर आए हुए लोग दोबारा आए थे। वे सभी प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाले थे।

- Advertisement -

दूसरी घटना 1 अप्रैल को लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सखौली कला गांव में घटित हुई। यहां के निवासी राम भजन के घर पर शुक्रवार शाम को दो व्यक्ति राम भजन की बेटी के साथ अपने बेटे का रिश्ता लेकर पहुंचे। दोनों रात विश्राम के लिए राम भजन के घर पर ठहरे। रात को बातचीत में राम भजन ने परेशानी बताया तो आने वाले व्यक्ति बोले तुम्हारे परिवार पर साया है हम ओझा हैं झाड़ लेते हैं।

इसके बाद दोनों बाजार गए। मिठाई आदि लेकर आए और परिवार के सभी सदस्यों को खिला दिया। जब सब बेहोश हो गए तो क़रीब 60 हजार के जेवर व नगदी लेकर फरार हो गए। परिवार में कुल तीन लोग बेहोश हुए थे। सीओ लंभुआ अब्दुस सलाम ने बताया कि दोनों ही मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। जानकारियां जुटाई जा रही हैं। जल्द ही हम ऐसे जालसाजों को पकड़कर कार्रवाई करेंगे।

- Advertisement -

हो जाय सावधान,लड़का लड़की के रिश्ते के बहाने टप्पेबाज गैंग सक्रिय,एक महीने के अंदर हुई है दो वारदात।पुलिस अभी खाली हाथ।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब


लड़का लड़की के रिश्ते के बहाने टप्पेबाजो ने उडाये घर के कीमती सामान,एक महीने के अंदर हुई दो वारदात।पुलिस अभी खाली हाथ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.