- Advertisement -

सुलतानपुर-डॉक्टर हत्याकांड मामले में तीन घरों पर आधा दर्जन थानों की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम की छापेमारी।बुलेट व स्कूटी बरामद।

0 49

डॉक्टर हत्याकांड के मुख्य हत्यारोपी अजय नरायण सिंह की बुलेट और स्कूटी हुई उनके परिवार के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष के घर से हुई बरामद,चर्चाएं आम

-आधा दर्जन थानों की पुलिस ने देर शाम चिकित्सक घनश्याम तिवारी के हत्यारोपी के नारायणपुर स्थित तीन घरों पर की छापेमारी।
सुलतानपुर
चिकित्सा घनश्याम तिवारी की हत्या के आरोपी व 50हजार इनामिया वारंटी अजय नारायण सिंह व अन्य के नारायणपुर स्थित तीन घरों पर आधा दर्जन थानों की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम छापेमारी की।छापेमारी के दौरान आरोपी अजय नारायण सिंह की बुलेट व स्कूटी भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह बब्बन के घर से बरामद हुई।पुलिस के छापेमारी में अजय नारायण नहीं मिला। लेकिन पूर्व जिला अध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह बब्बन मौजूद रहे।एसपी ने दोनो बाइक बरामद होने की पुष्टि की है।
बताते चलें कि चिकित्सक स्व.डॉ घनश्याम तिवारी की निर्मम हत्या अजय नारायण सिंह ने अपने साथियों के साथ बीते शनिवार को की थी। चिकित्सक डॉ घनश्याम तिवारी की हत्या करने के बाद से आरोपी अजय नारायण सिंह फरार है।उनके पिता जगदीश नारायण जेल में है। पुलिस उनके ठिकानों की तलाश कर रही है। डॉक्टर की हत्या के बाद से हर वर्ग लोगों में आक्रोश व्याप्त है। गुरुवार को शाम कोतवाली नगर, लंभुआ, कोतवाली देहात,कूरेभार और धम्मौर थाने की पुलिस ने बड़ी संख्या में आरोपी अजय नारायण सिंह के घर अन्य करीबियों के घरों में छापेमारी की। पुलिस को आरोपी की बुलेट मोटरसाइकिल व स्कूटी आरोपी के चाचा पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश नारायण सिंह बब्बन के घर से बरामद हुई। पुलिस ने मोटरसाइकिल कब्जे में ले लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।घटना के दूसरे दिन मृतक की पत्नी ने तीन चार परिवारी के खिलाफ आरोप लगाते हुए मुकदमे में नाम बढ़ाते हुए कार्यवाही की मांग की थी।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुल्तानपुर- चर्चित चिकित्सक हत्याकांड में । ब्राह्मण चेतना मंच की बैठक में पुलिस के खिलाफ फूटा प्रमुख पदाधिकारी का गुस्सा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.