- Advertisement -

सुलतानपुर जनपद के सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा समस्त खण्ड विकास अधिकारियों की विकास कार्यों के प्रगति की ली गई समीक्षा बैठक।

0 30

सुलतानपुर जनपद के सीडीओ अंकुर कौशिक द्वारा समस्त खण्ड विकास अधिकारियों की विकास कार्यों के प्रगति की समीक्षा बैठक की गयी, जिसमें प्रधानमंत्री/मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण), आंगनवाड़ी केन्द्र निर्माण, अमृत सरोवर, खेल मैदान, सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस) आदि प्रमुख बिन्दुओ पर सभी ब्लाकों की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा की।,

बैठक के दौरान सीडीओ अंकुर कौशिक ने सभी खंड विकास अधिकारियों से गाँवो में बन रहे अमृत सरोवर निर्माण में निर्धारित मापदंड और गाइडलाइन के अनुसार होने के तहत सरोवर का इस्टीमेंट, क्षेत्रफल, गहराई, जलभराव का स्त्रोत की जानकारी ली साथ ही अमृत सरोवर के कार्यों को तेजी से पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने उपस्थित बीडीओ से ग्राम पंचायत क्षेत्र में किये जा रहे अन्य कार्यों की जानकारी ली तथा गांव के विकास के लिए बेहतर कार्य करने कहा।

- Advertisement -

- Advertisement -

सीडीओ अंकुर कौशिक ने सरोवर के चारो ओर फलदार वृक्ष लगाने एवं सौंदर्यीकरण करने कहा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिले में निर्माण किये जा रहे निमार्णाधीन आवासों का संबंधित अधिकारियों को निरीक्षण के दौरान लाभार्थियों से आवास निर्माण से संबंधित प्राप्त किश्तो की जानकारी लेने को हिदायत दी साथ ही संबंधित अधिकारियों को समय पर जीओ टैग करने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान आंगनवाड़ी केन्द्र निर्माण, खेल मैदान, सार्वजनिक वितरण प्रणाली (पीडीएस)के बिन्दुओ पर सभी ब्लाकों की प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा भी की।

सुलतानपुर-डॉक्टर हत्याकांड मामले में तीन घरों पर आधा दर्जन थानों की पुलिस ने गुरुवार की देर शाम की छापेमारी।बुलेट व स्कूटी बरामद।

Leave A Reply

Your email address will not be published.