- Advertisement -

सुलतानपुर-पैसे की जरूरत पड़ने पर बुजुर्ग सास को बहु द्वारा की गई फ्राड की हुई जानकारी!,लाखों की लगी चपत।

0 71

“कलयुगी बहु” को तलाश रही नगर कोतवाली पुलिस!

व्हीलचेयर पर बिठाकर साढ़े सात लाख की एफडी बहु ने अपने नाम करवाकर किया हड़पे थे पैसे!

- Advertisement -

पैसे की जरूरत पड़ने पर बुजुर्ग सास को हुई फ्राड की जानकारी!

रिपोर्ट-योगेश यादव????️


(सुल्तानपुर) सास किताबुन निशाँ (72) के खाते के बजाय अपने एकाउंट में साढ़े सात लाख जमा करने वाली कलयुगी बहु की तलाश कर रही नगर कोतवाली पुलिस।
शहर के करौदिया निवासी बुजुर्ग सास ने दर्ज कराया था बहु के खिलाफ मुकदमा।
जानिए क्या था मामला!
स्वास्थ्य विभाग में सुपरवाइजर पद से रिटायर्ड बुजुर्ग सास के कहे को सच माने तो दिसम्बर 2017 में अपनी बहू बिलकीस जहां पुत्री समीउल्ला से कहा कि मुझे अपना 7.5 लाख रूपया डाकखाने में एफडी कराना है। मुझे लेकर चलो चलो और मेरे नाम से मेरा पैसा एफडी करा दो। शरीर से अस्वस्थ पीड़ित सास ने आप बीती बताते हुए कहा कि 14.12.2017 को बहु बिलकीस जहाँ मुझे लेकर प्रधान डाकघर गयी, वहां वृद्धा होने के कारण मुझे एक चेयर पर किनारे बैठा दिया। इसके बाद उनकी कलयुगी बहु बिलकीस जहाँ तीन, चार फार्म लाकर मुझसे हस्ताक्षर कराकर अन्दर बाबू के पास गयी और सोची समझी साजिश के तहत सुनियोजित तरीके से, इन्होंने मेरा 7.5 लाख रूपया अपने नाम जमा करा लिया और मुझसे कहा कि आपका रूपया आप के नाम एफडी हो गया है।

- Advertisement -

प्रतीकात्मक तसवीर।

पासबुक बाद में मिलेगा। बिलकीस जहां का एक लड़का इब्राहिम आज लगभग 13 वर्ष जो कि मेरा पोता है। मैंने लगभग एक वर्ष पूर्व बिलकीस जहाँ से कहा कि प्रार्थिनी के मकान का कुछ हिस्सा जर्जर होकर गिरने वाला था। प्रार्थिनी ने उस गिरवा कर फिर से निर्माण करवाया इसी क्रम में प्रार्थिनी में बिलकीस जहां से कहा कि प्रधान डाकघर मेरे साथ चलो और मुझे 7.5 लाख वाली एफडी तुडवानी है। मकान में पैसे की जरूरत है तो बिलकीस जहां मुझे जान से मारने की धमकी देने लगी। प्रार्थिनी ने जब पासबुक मांगा तो पता चला कि बिलकीस जहां ने एफडी करके मेरा 7.5 लाख रूपया अपने नाम एफडी करा लिया है। उपरोक्त घटना में समीउल्ला, नियाज अहमद, सिराज अहमद, एजाज अहमद भी शामिल है।मामले में पूर्व चौकी प्रभारी नियाजी हुसैन से न्याय न मिलता देख पीड़िता ने आईजी जोन से भी मिलकर चौकी इंचार्ज की शिकायत कर जांच में ठोस नतीजे पर पहुँची।
आज बहु जांच में दोषी पाई गयी है।और नगर कोतवाली पुलिस को उसकी तलाश है। बहु की बहन तक भी पुलिस पहुँची थी, जिसकी भनक कलयुगी बहु को लग गयी है।

सुल्तानपुर- नवागत तहसीलदार ने ग्रहण किया कार्यभार

Leave A Reply

Your email address will not be published.